Follow us on
Thursday, April 25, 2024
Entertainment

नायक ही अच्छा हूं - अनिल कपूर

November 04, 2019 06:27 AM

पुणे (भाषा) - महाराष्ट्र में शिवसेना और बीजेपी के बीच गतिरोध के कारण सरकार बनाने में हो रही देरी के कारण तरह तरह की बातें निकल रहीं हैं और ऐसे में इंटरनेट पर एक शख्स ने मजाकिया ढंग से सुझाव दिया कि फिल्म ‘नायक’ के अपने किरदार की तरह अभिनेता अनिल कपूर को मुख्यमंत्री पद ग्रहण करना चाहिए।

हालांकि अभिनेता ने रविवार को कहा कि वह एक अभिनेता के रूप में अच्छे हैं, न कि राजनेता के रुप में। उन्होंने यहां एक समारोह में भाग लेने के बाद संवाददाताओं से कहा,“मैं अपने देश के लिए काम करने वाले किसी भी नेता को पसंद करता हूं।”

ट्विटर पर एक प्रशंसक ने यह सुझाव दिया कि कपूर को महाराष्ट्र का अगला मुख्यमंत्री बनाया जाए। इस बारे में जब पूछा गया तो अभिनेता ने जवाब दिया कि वह ‘‘नायक’’ के रूप में अच्छे थे। 2001 में आई फिल्म में, एक टेलीविजन रिपोर्टर की भूमिका निभाने वाले कपूर एक दिन के लिए मुख्यमंत्री बनते हैं।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी