Follow us on
Tuesday, April 23, 2024
BREAKING NEWS
पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल एक मई को हेलीमंडी में जनसभा को संबोधित करेंगे: जरावतामनिका को पछाड़कर भारत की नंबर एक टेबल टेनिस खिलाड़ी बनी श्रीजारक्त में शर्करा की मात्रा में वृद्धि के बाद केजरीवाल को दिया गया इंसुलिन, आप ने कदम का स्वागत कियागुरुग्राम के डंपिंग यार्ड में लगी भीषण आगः फायर ब्रीगेट की 12 गाड़ियां मौके पर Breaking: हरियाणा पुलिस के कॉन्स्टेबल की हत्या, चेहरा पत्थर से बुरी तरह से कुचलाहरियाणा-पंजाब में मौसम बदलने की संभावनाः विभाग ने बारिश का येलो अलर्ट जारी कियाहिमाचल में कांग्रेस की वादाखि़लाफ़ी के प्रति आक्रोशः अनुराग ठाकुरशिरोमणि कमेटी ने धार्मिक परीक्षा का परिणाम किया घोषित, 1549 विद्यार्थियों को 29 लाख 88 हजार की छात्रवृत्ति राशि
Entertainment

फिल्म बाला के निर्माता निर्देशक को नोटिस

November 06, 2019 07:01 AM

जयपुर (भाषा) - जयपुर की एक अदालत ने नयी बॉलीवुड फिल्म ‘बाला’ के निर्माता निर्देशक को कॉपी राइट उल्लंघन के मामले में आगामी छह नवंबर को पेश होने को कहा है। आरोप है कि ‘बाला’ के निर्देशक ने अंग्रेजी में बनी एक पुरानी लघु फिल्म के कुछ दृश्यों का बिना किसी बदलाव के हुबहु इस फिल्म में इस्तेमाल किया है।

अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' सात नवंबर को रिलीज होनी है। याचिकाकर्ता के वकील जी डी बसंल ने मंगलवार को बताया कि फिल्म बाला में फिल्माये गये कई दृश्य लघु फिल्म निर्माता नमन गोयल की फिल्म 'दी बिगनिंग टू गेट बाल्ड' से लिए गये हैं। बाला फिल्म के ट्रेलर के कई मुख्य सीन इसी लघु फिल्म से लिए गये हैं।

उन्होंने बताया कि फिल्म 'बाला' के निर्माताओं, निदेशक और लेखक के विरूद्व फिल्म में कॉपी राइट नियमों का उल्लंघन करने के लिये याचिका दो नवम्बर को जयपुर जिला अदालत में दायर की गई थी। अदालत ने सोमवार को याचिका की सुनवाई करते हुए 'मडोक फिल्मस' को 6 नवम्बर को अदालत में पेश होने के लिये नोटिस जारी किया है।

लेखक-निर्देशक नमन गोयल की 20 मिनट की अंग्रेजी में बनी लघु फिल्म का निर्माण 2010 में न्यूयार्क फिल्म अकादमी द्वारा किया गया था। लघु फिल्म को मिनी बाक्स आफिस फिल्म इंटरनेशनल में बेस्ट फिल्म आडिएंस चाइस अवार्ड से नवाजा गया था। फिल्म 2016 में फेसबुक पर रिलीज हुई थी।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी