Follow us on
Friday, March 29, 2024
BREAKING NEWS
प्रिंट मीडिया को आदर्श आचार संहिता के नियमों को ध्यान में रखते हुए प्रसारण करना चाहिए: अनुराग अग्रवाल अरुणाचल प्रदेश में अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी स्टार प्रचारकों में शामिलकेजरीवाल की तबीयत ठीक नहीं, उन्हें बहुत परेशान किया जा रहा: सुनीता केजरीवालChandigarh News: कमानीदार चाकू रखने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तारकेवल कांग्रेस, खासकर राहुल गांधी जम्मू कश्मीर की पीड़ा को समझ सकते हैं: महबूबा मुफ्तीराहुल का कटाक्ष: मनरेगा श्रमिकों को बधाई कि प्रधानमत्री ने मजदूरी सात रुपये बढ़ा दीसक्सेना के बयान पर केजरीवाल ने कहा: यह एक राजनीतिक साजिश हैBreaking: केजरीवाल ने कोर्ट में खुद पैरवी की, कहा- क्या CM की गिरफ्तारी के लिए 4 बयान काफी हैं
Entertainment

संजय दत्त के साथ फिर जोड़ी जमायेंगे अरशद वारसी

November 07, 2019 06:18 AM

मुंबई - बॉलीवुड में अपने कॉमिक अभिनय के लिये मशहूर अरशद वारसी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर माचो मैन संजय दत्त के साथ जोड़ी जमाने जा रहे हैं। अरशद ने संजय के साथ मुन्ना भाई एमबीबीएस और लगे रहो मुन्ना भाई में काम किया है।

इन फिल्मों में संजय के किरदार मुन्ना भाई और अरशद के किरदार सर्किट को लोग आज तक नही भूले हैं। लोग भी इस फ्रेंचाइजी फिल्म की अगली कड़ी देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। दोनों अभिनेता एक फिल्म में एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं। हालांकि यह फिल्म मुन्ना भाई का सीक्वल नहीं है। संजय और अरशद का यह एक नया प्रॉजेक्ट है।

अरशद ने कहा कि संजय और मैं अगले साल इस फिल्म पर काम करना शुरू कर देंगे। साजिद-फरहाद की इस फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत फनी है।

फिल्म अगले साल मार्च-अप्रैल तक फ्लोर पर आने की उम्मीद है। शायद फिल्म का पहला शेड्यूल बुडापेस्ट में हो। फिल्म में संजय एक अंधे डॉन की भूमिका निभाएंगे और मैं उनकी आंख बनूंगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कोई जान नहीं सकता कि वह अंधा है। पूरी फिल्म में मैं उसे डायरेक्टर करता हूं। फिल्म की स्क्रिप्ट काफी मजेदार है।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी अमिर ख़ान की बेटी ने नूपुर संग पढ़ा निक़ाह,8 जनवरी को होगी मराठी स्टाइल में शादी Top 10 Movies 2023: शाह रूख, सलमान नहीं बल्कि इस स्टार ने किया वॉक्स ऑफिस पर राज, जानें 2023 की top 10 फिल्मो कि लिस्ट