Follow us on
Friday, April 26, 2024
Entertainment

शादी की सालगिरह पर दीपवीर ने लिया भगवान वेंकटेश्वर का आशीर्वाद

November 16, 2019 08:43 AM

बॉलीवुड जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी की पहली सालगिरह का जश्न 14 नवंबर से मनाना शुरू कर दिया है। शुरुआत उन्होंने आंध्रप्रदेश के चित्तूर स्थित तिरुमाला तिरुपति मंदिर में दर्शन करने से की और भगवान वेंकटेश्वर से आशीर्वाद लिया। दीपिका ने गोल्ड जरी वाली लाल रंग की साड़ी पहनी थी, वहीं रणवीर ने बिज रंग का बंदगला शेरवानी पहन रखा था।

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर साझा की थी, जिसमें दोनों मंदिर के सामने पोज देते नजर आए।

इसके कैप्शन में दीपिका ने लिखा, "जैसा कि हम अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं, हमने भगवान वेंकटेश्वर का आर्शीवाद लिया। आप सभी का ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं देने के लिए शुक्रिया।"

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी