Follow us on
Thursday, April 25, 2024
BREAKING NEWS
जापान में 200 लोगों को लेकर जा रही एएनए की उड़ान से निकलता दिखा धुआं, सुरक्षित उतरा विमानखेल के क्षेत्र में हरियाणा का प्रदर्शन बेमिसाल : मनोहर लालआरसीबी के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की निगाहें फिर से रनों का अंबार लगाने परवाम दल और कांग्रेस दोनों चुनावों में पीएफआई का समर्थन ले रहे हैं: अमित शाहसुरक्षित कल के लिए आज सशक्त बुनियादी ढांचे में निवेश की जरूरत: प्रधानमंत्री मोदीहम पृथ्वी के संसाधनों के ओनर नहीं बल्कि ट्रस्टी हैं : राष्ट्रपति मुर्मूहिमाचल के मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने मोदी की टिप्पणी को दुर्भाग्यपूर्ण बतायाBreaking : लुधियाना के पूर्व विधायक ने AAP से दिया इस्तीफा, टिकट नहीं मिलने से थे नाराज
Entertainment

तनुश्री दत्ता ने नेहा कक्कड़ को लगाई जमकर फटकार

November 19, 2019 06:39 AM

सोनी टीवी पर इंडियन आइडल -11 इन दिनों टीआरपी की टॉप -10 में अपनी पकड़ बनाए हुए है। इस में अनु मलिक, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलान बतौर जज बने हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन इस शो में अनु मलिक को बतौर जज के रूप में देखकर, नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाकर भारत में मीटू की शुरुआत करने वाली तनुश्री दत्ता खुश नहीं हैं।

तनुश्री ने सोनी टीवी के इस रियलिटी शो को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंन नेहा कक्कड़ को फटकार लगाई है। मिड डे को दिए इंटरव्यू में नेहा ने कहा ‘मैं खड़े होकर सोना महापात्रा और ऐसे सभी लोगों के लिए तालियां बजाना चाहती हूं जो अनु मलिक के खिलाफ अपनी बात रख रहे हैं। मुझे सबसे ज्यादा ये बात चौंकाती हैं कि सोनी जैसा फैमली-फ्रेंडली चैनल ऐसे व्यक्ति को अपने शो पर जज बनने के लिए इजाजत दे रहा है, जबकि कई प्रतिष्ठित महिलाओं ने इस आदमी से जुड़ी आप-बीती दुनिया को बताई है। क्या मानवीय मूल्यों से भी ऊपर है टीआरपी। क्या ऐसे लोगों को उनके काम के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए।

तनुश्री ने कहा, 'नेहा के साथ खुद इस शो पर एक ऐसी घटना हुई जब एक कंटेस्टेंट ने उन्हें जबरदस्ती KISS किया। उन्होंने खुद यह महसूस किया कि आखिर ऐसी किसी घटना के बाद कैसा महसूस होता है। लेकिन जैसे नेहा ने अनु मलिक के साथ जज बनने का फैसला लिया, वैसे ही इस घटना पर भी उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। दरअसल, फैन के जबरदस्ती किस वाली घटना पर तनुश्री ने कहा कि नेहा को ये शोषण नहीं झेलना चाहिए था।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी