Follow us on
Thursday, April 25, 2024
BREAKING NEWS
जापान में 200 लोगों को लेकर जा रही एएनए की उड़ान से निकलता दिखा धुआं, सुरक्षित उतरा विमानखेल के क्षेत्र में हरियाणा का प्रदर्शन बेमिसाल : मनोहर लालआरसीबी के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की निगाहें फिर से रनों का अंबार लगाने परवाम दल और कांग्रेस दोनों चुनावों में पीएफआई का समर्थन ले रहे हैं: अमित शाहसुरक्षित कल के लिए आज सशक्त बुनियादी ढांचे में निवेश की जरूरत: प्रधानमंत्री मोदीहम पृथ्वी के संसाधनों के ओनर नहीं बल्कि ट्रस्टी हैं : राष्ट्रपति मुर्मूहिमाचल के मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने मोदी की टिप्पणी को दुर्भाग्यपूर्ण बतायाBreaking : लुधियाना के पूर्व विधायक ने AAP से दिया इस्तीफा, टिकट नहीं मिलने से थे नाराज
Entertainment

कलाकारों के योगदान को पहचाने सरकार - ऋषि कपूर

November 20, 2019 07:20 AM

मुंबई (भाषा) - दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का कहना है कि देश में कलाकारों और सिनेमा की भूमिका को पहचानना महत्वपूर्ण है क्योंकि इन दोनों ने भी देश के सांस्कृतिक और आर्थिक विकास में बड़ा योगदान दिया है। कपूर (67) के अगले साल सिनेमा में 50 वर्ष पूरे हो जाएंगे।

अभिनेता से जब पूछा गया कि क्या वह अपने करियर को मुकम्मल मानते हैं तो उन्होंने पीटीआई भाषा से कहा, "ऐसा कुछ लोगों का कहना है। मैं नहीं कहता। लेकिन मुझे आप लोगों के यह कहने का इंतजार रहेगा कि यह आदमी 50 साल से काम कर रहा है। लेकिन कोई ऐसा (योगदान के बारे में बात) नहीं करता। सरकार ने भी नहीं किया। यह बड़े दुख की बात है। सरकारें बदल गईं, लेकिन यह निराशा अब भी बाकी है।"

कपूर ने कहा, "मैं मनोरंजन कर के बारे में बता सकता हूं कि हम कितना योगदान देते हैं। अगर सिनेमा नहीं होता, तो राष्ट्रीय खजाने में पैसे का एक बड़ा हिस्सा नहीं होता। मैं यह कहते कहते थक गया हूं... देश में कलाकारों और सिनेमा की भूमिका को स्वीकार किया जाना चाहिये, लेकिन वह कान बंद किये हुए बैठे हैं, मैं क्या कर सकता हूं।"

ऋषि की अगली फिल्म "द बॉडी" आने वाली है, जिसमें इमरान हाशमी और सोभिता धुलिपाला भी अभिनय करते नजर आएंगे। फिल्म 13 दिसंबर को रिलीज होनी है।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी