Follow us on
Saturday, April 20, 2024
BREAKING NEWS
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने सुना किसानों का दर्द, ओलावृष्टि से खराब फसलों का लिया जायजाBreaking: यूपी बोर्ड के 10वीं के छात्रों का रिजल्ट जारी, 89.55% छात्र पासBreaking: हम अग्निवीर योजना को खत्म कर देंगे, बिहार के भागलपुर में बोले राहुल गांधीकांग्रेस ने मणिपुर में 47 मतदान केंद्रों पर पुनर्मतदान की मांग कीHaryana weather: हरियाणा के चार जिलों में गिरे ओले, दो महीने में चार बार हुई बारिशइजराइल ने ईरान पर ड्रोन हमले के बारे में अमेरिका को आखिरी क्षणों में सूचना दी : इटली के विदेश मंत्रीPunjab News: घर की छत गिरने से 3 गंभीर रूप से जख्मी, बुजुर्ग महिला की मौतचंडीगढ़ सेक्टर-46 पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कॉलेज का 39वां वार्षिक पुरस्कार समारोह आयोजित
Entertainment

नेहा कक्कड़ की नाराजगी के बाद कॉमेडियन गौरव गेरा ने मांगी माफी

December 08, 2019 08:54 AM

कॉमेडियन गौरव गेरा ने अपने हालिया वीडियो को लेकर सिंगर नेहा कक्कड़ से माफी मांग ली है. इस वीडियो में गौरव ने कीकू शारदा के साथ मिलकर नेहा कक्कड़ के नाम से मिलता-जुलता किरदार (नेहा शक्कर) लाकर सिंगर की हाइट, शक्ल और टैलेंट का मजाक उड़ाया था, जिस पर नेहा और उनके भाई ने सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर की थी. अब एक इंटरव्यू के दौरान गौरव ने कहा है कि वे उन्हें कभी दुखी नहीं करना चाहेंगे, क्योंकि वे उनके फैन हैं.

मैं उन्हें कभी दुखी नहीं करना चाहूंगा, क्योंकि मैं उनका प्रशंसक हूं. मुझे उनकी गायकी बेहद पसंद है और जाहिरतौर पर उनके गाने पार्टियों की जान हैं. यहां तक कि मैं उन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता, फिर भी जब हम मिलते हैं तो एक-दूसरे का अभिवादन स्वीकार करते हैं. उनका टैलेंट वाकई सराहनीय हैं. मैं इसे साबित करने वाला कोई नहीं. इंस्टाग्राम पर उनके 30 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जो इस बात के गवाह हैं कि वे उन्हें कितना प्यार करते हैं.

गौरव आगे कहते हैं, उन्होंने सीधे तौर पर हम पर आरोप नहीं लगाया है. उन्होंने चैनल के प्रति भी नाराजगी जाहिर की है. चैनल ने वीडियो हटा लिया है. कीकू और मैं हम दोनों ही बात कर रहे थे. हम उनके फैन हैं. कौन उन्हें प्यार नहीं करता. हमें उन पर गर्व है. वे भारत का नाम और फेम हैं. उन्हें दुख देने का मेरा इरादा नहीं था. वे बहुत अच्छी हैं, रॉकस्टार हैं और उन्हें मुझसे यह सब कहने की जरूरत नहीं है. मुझे उनकी हाइट के बारे में पता नहीं है. मेरा कद एवरेज है. कीकू की हाइट भी कम है. हर एपिसोड में हम एक-दूसरे का मजाक उड़ाते रहते हैं. मेरी कोई औकात नहीं कि उन्हें कुछ कह सकूं. मुझे अंदाजा भी नहीं था कि वे इस कदर दुखी हो जाएंगी.

नेहा ने वीडियो देखने के बाद नाराजगी जाहिर करते हुए इंस्टा स्टोरी पर लिखा था, इस तरह का नेगेटिव और अपमानजनक कंटेंट बनाने के लिए इन लोगों पर लानत है. लोग जानते हैं कि मैं कॉमेडी की कितनी सराहना करती हूं. लेकिन यह हास्यास्पद है. मेरे नाम का इस्तेमाल करना बंद करो. अगर मुझसे इतनी नफरत है तो मेरे गानों पर एन्जॉय, डांस या एक्टिंग करना बंद कर दो. नमकहराम लोग.

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी