Follow us on
Wednesday, April 24, 2024
BREAKING NEWS
पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल एक मई को हेलीमंडी में जनसभा को संबोधित करेंगे: जरावतामनिका को पछाड़कर भारत की नंबर एक टेबल टेनिस खिलाड़ी बनी श्रीजारक्त में शर्करा की मात्रा में वृद्धि के बाद केजरीवाल को दिया गया इंसुलिन, आप ने कदम का स्वागत कियागुरुग्राम के डंपिंग यार्ड में लगी भीषण आगः फायर ब्रीगेट की 12 गाड़ियां मौके पर Breaking: हरियाणा पुलिस के कॉन्स्टेबल की हत्या, चेहरा पत्थर से बुरी तरह से कुचलाहरियाणा-पंजाब में मौसम बदलने की संभावनाः विभाग ने बारिश का येलो अलर्ट जारी कियाहिमाचल में कांग्रेस की वादाखि़लाफ़ी के प्रति आक्रोशः अनुराग ठाकुरशिरोमणि कमेटी ने धार्मिक परीक्षा का परिणाम किया घोषित, 1549 विद्यार्थियों को 29 लाख 88 हजार की छात्रवृत्ति राशि
Entertainment

राजश्री प्रोडक्शंस में कार्तिक आर्यन की एंट्री

December 10, 2019 07:55 AM

पिछले दिनों रिलीज कार्तिक आर्यन की फिल्म पति, पत्नी और वो बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सक्सेस साबित हो रही है. मुदस्सर अजीज की इस फिल्म में कार्तिक ने चिंटू त्यागी के रोल से सभी का दिल जीत लिया. अभी इस फिल्म के सक्सेस की खबर ठंडी भी नहीं हुई कि उनके एक और फिल्म की खबर सामने आई है.

जी हां, पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक आर्यन को राजश्री प्रोडक्शंस के फिल्म का ऑफर दिया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक मशहूर डायरेक्टर सूरज बड़जात्या के बेटे के डायरेक्टोरियल डेब्यू में काम करेंगे. बताया जा रहा है कि यह फिल्म कार्तिक की एक और बड़ी प्रोजेक्ट के लिस्ट में शामिल है. फिलहाल फिल्म का नाम सामने नहीं आया है और ना ही इस खबर को लेकर किसी ने कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट दी है.

कार्तिक के पास पहले से ही कई सारी फिल्में हैं. कुछ समय पहले उन्होंने निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म में उनके अलावा सारा अली खान लीड रोल में हैं. इसके अलावा कार्तिक के पास अभी दोस्ताना 2 और भूल भूलैया 2 है. भूल भूलैया 2 में कार्तिक का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है. उनके साथ इस फिल्म में कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं.

कार्तिक की फिल्म पति पत्नी और वो की तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है. फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे अहम रोल में हैं. यह फिल्म 1978 में आई फिल्म पति, पत्नी और वो का रीमेक है.

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी