Follow us on
Thursday, April 18, 2024
BREAKING NEWS
Punjab News: खन्ना में चलती कार में आग, गुरुद्वारा साहिब से हुई अनाउंसमेंट पर मदद के लिए पहुंचे लोगHaryana News: नगर निगम ने बागवानी कचरा उठाने के लिए खरीदी ट्रैक्टर ट्रालीChandigarh News: एक बार फिर करवट लेगा चंडीगढ़ का मौसम, कल बारिश होने के आसारकांग्रेस पार्टी के गुटों ने ईमानदारी से प्रयास किया कि मुख्यमंत्री इस्तीफा दे : जयराम ठाकुर प्रियंका गांधी ने सहारनपुर में रोड शो किया: कहा, भाजपा की विदाई तयप्राण प्रतिष्ठा के बाद पहली बार हुआ सुर्य तिलकः राम भक्तों में असीम खुशी का माहौल Haryana News: दीपेंद्र हुड्डा के बयान पर परिवहन मंत्री असीम गोयल ने कसा कांग्रेस पर तीखा तंजChandigarh News: चंडीगढ़ में कल हो सकती है बारिश, तापमान में आएगी गिरावट
Business

भारत में 3,000 करोड़ रुपये का अतिरिक्त निवेश करेगी एमजी मोटर

December 16, 2019 11:24 AM

कोलकाता (भाषा) - वाहन वि निर्माता कंपनी मोरिस गैरेज (एमजी) भारत में 3,000 करोड़ रुपये का अतिरिक्त निवेश करने की योजना बना रही है। मूल रूप से ब्रिटेन की इस कंपनी का स्वामित्व अब चीन की एसएआईसी के पास है। कंपनी के एक अधिकारी ने कहा कि वे भारतमें 2,000 करोड़ रुपये का निवेश कर चुके हैं और कंपनी का हलोल (गुजरात) कारखाना चालू हो गया है।

एमजी मोटर इंडिया के मुख्य वाणिज्य अधिकारी गौरव गुप्ता ने पीटीआई - भाषा को बताया , " हम भारतीय बाजार को लेकर प्रतिबद्ध हैं और इस साल जनवरी में हमने अपनी यात्रा शुरू की। देश के लिए हमारी योजना दीर्घकालिक है तथा हम 3,000 करोड़ रुपये का निवेश और करेंगे। "

उन्होंने कहा कि कंपनी अब तक करीब 13,000 एमजी हेक्टर की बिक्री कर चुकी है। गुप्ता ने कहा कि कंपनी एक इलेक्ट्रिक स्पोर्ट यूटिलिटी व्हीकल पेश करेगी और जुलाई 2021 तक उसके पास कुल चार मॉडल होंगे। सभी वाहन एसयूवी श्रेणी के होंगे।

 
Have something to say? Post your comment
More Business News
मारुति सुजुकी ने मानेसर संयंत्र की क्षमता में प्रति वर्ष एक लाख इकाई का किया इजाफा रिजर्व बैंक ने 2024-25 के लिए वृद्धि दर के अनुमान को सात प्रतिशत पर कायम रखा अडाणी ग्रीन एनर्जी 10,000 मेगावाट नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता वाली भारत की पहली कंपनी बनी आरबीआई के पेशेवर प्रबंधन ने बाहरी अनिश्चितताओं से निपटने में मदद की: वित्त मंत्री सीतारमण भारत को अगले 10 वर्षों में आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर बनने की जरूरत: प्रधानमंत्री मोदी टाटा इंटरनेशनल ने राजीव सिंघल को किया एमडी नियुक्त शेयर बाजार में तीन दिनों से जारी तेजी पर विराम, बिकवाली दबाव से सेंसेक्स 362 अंक टूटा भारत के साथ व्यापार संबंधों को फिर बहाल करने पर ‘गंभीरता’ से विचार कर रहा है पाकिस्तान किआ इंडिया के वाहन एक अप्रैल से तीन प्रतिशत तक महंगे होंगे टाटा के सेमीकंडक्टर संयंत्र सभी क्षेत्रों को करेंगे चिप आपूर्ति, 72,000 रोजगार पैदा होंगे: चंद्रशेखरन