Follow us on
Saturday, April 20, 2024
BREAKING NEWS
Haryana weather: हरियाणा के चार जिलों में गिरे ओले, दो महीने में चार बार हुई बारिशइजराइल ने ईरान पर ड्रोन हमले के बारे में अमेरिका को आखिरी क्षणों में सूचना दी : इटली के विदेश मंत्रीPunjab News: घर की छत गिरने से 3 गंभीर रूप से जख्मी, बुजुर्ग महिला की मौतचंडीगढ़ सेक्टर-46 पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कॉलेज का 39वां वार्षिक पुरस्कार समारोह आयोजितझारखंड में कक्षा 10वीं के बोर्ड परीक्षा परिणाम घोषित, उत्तीर्ण प्रतिशत में कमी आयीअमित शाह ने गांधीनगर लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल कियाHaryana News: विद्यार्थियो की वोट बनवाने के लिए हुआ विशेष कैम्प का आयोजनUttarakhand News: मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने देहरादून पहुंच कर किया मतदान
Entertainment

श्रीदेवी पर लिखी किताब को रिलीज करेंगे करण जौहर

December 21, 2019 07:35 AM

बॉलीवुड आइकन और पहली सुपरस्टार अभिनेत्री श्रीदेवी के प्रशंसक फिल्म निर्माता करण जौहर उनके जीवन पर लिखी किताब 'श्रीदेवी- द एक्सटर्नल स्क्रीन गोडेस' का यहां विमोचन करेंगे।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पहले ही दिल्ली में सत्यार्थ नायक द्वारा लिखित किताब 'श्रीदेवी- द एक्सटर्नल स्क्रीन गोडेस' का विमोचन कर चुकी हैं।

सत्यार्थ ने कहा, किताब के मुंबई के विमोचन के लिए उनसे बेहतर और कौन हो सकता है। करण ने किताब में पहले ही श्रीदेवी को लेकर कई इनपुट्स और यादें साझा की हैं, जिससे मेरी किताब बेहद समृद्ध हुई है। वह इस यात्रा के महत्वपूर्ण भाग रहे हैं और मुझे बेहद खुशी है कि वह मुंबई में किताब के विमोचन के लिए तैयार हो गए हैं।

करण ने 15 दिसंबर को ट्वीट कर कहा था, माई ऑल टाइम फेवरेट एक्टर, उनकी विरासत को पूरा नहीं किया जा सकता है। उन्होंने आगे कहा, सत्यार्थ नायक द्वारा लिखित इस किताब में उनके जबरदस्त पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन को शानदार ढंग से बताया गया है।

मुंबई में 'श्रीदेवी- द एक्सटर्नल स्क्रीन गोडेस' का विमोचन 22 दिसंबर को होगा। पिछले साल 24 फरवरी को उनका देहांत हो गया था।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी