Follow us on
Tuesday, April 23, 2024
BREAKING NEWS
गुरुग्राम के डंपिंग यार्ड में लगी भीषण आगः फायर ब्रीगेट की 12 गाड़ियां मौके पर Breaking: हरियाणा पुलिस के कॉन्स्टेबल की हत्या, चेहरा पत्थर से बुरी तरह से कुचलाहरियाणा-पंजाब में मौसम बदलने की संभावनाः विभाग ने बारिश का येलो अलर्ट जारी कियाहिमाचल में कांग्रेस की वादाखि़लाफ़ी के प्रति आक्रोशः अनुराग ठाकुरशिरोमणि कमेटी ने धार्मिक परीक्षा का परिणाम किया घोषित, 1549 विद्यार्थियों को 29 लाख 88 हजार की छात्रवृत्ति राशि प्रदेश में क़ानून व्यवस्था की स्थिति लचर, महिलाओं पर बढ़ रहे अपराध के मामले : डॉ सीमा ठाकुरHaryana News: सिक्ख सीनियर सेकेंडरी स्कूल में हर्षोल्लास से मनाया गया विश्व पृथ्वी दिवसउत्तर कोरिया ने समुद्र में दागी बैलिस्टिक मिसाइल : दक्षिण कोरिया
Entertainment

जेल से छूटते ही पायल रोहतगी के बिगड़े बोल, बॉलीवुड़ कलाकारों को बताया अनपढ़

December 23, 2019 08:47 AM

मुंबई - मोतीलाल नेहरू पर विवादित टिप्पणी करने पर जेल की हवा खा चुकीं एक्ट्रेस पायल रोहतगी को 17 दिसंबर को जमानत मिली. अब जेल से लौटने के पांच दिन बाद एक बार फिर से उनके बोल बिगड़ते दिख रहे हैं. पायल ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा और अब सीएए का विरोध कर रहे एक्टर्स पर उन्होंने निशाना साधा है. उन सितारों को उन्होंने अनपढ़ बताया है.

मीडिया रिपोर्ट्स पर अगर नजर डाले तो पायल रोहतगी ने सीएए का विरोध कर रहे एक्टर्स को कहा, बॉलीवुड एक्टर्स काफी हद तक अनपढ़ हैं. मैंने मोतीलाल नेहरू पर एक वीडियो बनाया तो ये मिसइनफॉर्मेशन हो गया. ये उस आदमी पर था जो कि आज जिंदा नहीं है. इतिहास हमें मिसगाइड कर सकता है क्योंकि हम इतिहास में मौजूद नहीं थे. वो लोग जो CAA के खिलाफ सड़कों पर उतर रहे हैं वो तो जान बूझकर गलत जानकारी फैला रहे हैं.

क्योंकि वो तो ऐसा बिना इसे समझे ही कर रहे हैं. वे जान बूझकर ऐसा कर रहे हैं ताकि दंगे भड़कें. CAA राष्ट्र-विरोधी या मुस्लिम विरोधी नहीं है. ये तो निष्कासित किए गए माइनॉरिटीज को आश्रय देने के लिए है जिसमें दो देशों की थियोरी का इस्तेमाल किया गया है, और इसे कांग्रेस ने ही बनाया था.

पायल ने अपने बयान में आगे फरहान अख्तर पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, अगर उन्हें CAA के बारे में कुछ नहीं पता है तो वे इसमें इतनी दिलचस्पी क्यों दिखा रहे हैं? कम से कम पहले इसे समझ लो, उन्होंने इसके लिए बोर्ड्स बनाए हैं. फरहान अख्तर जो कि इतने अच्छे कलाकार हैं और मुझे लगता है बहुत अच्छे इंसान भी हैं उनसे जब पूछा गया कि बिल के प्वॉइंट्स क्या हैं तो उन्हें इसके बारे में कुछ पता ही नहीं था.

कमल हासन ने ट्विटर पर एक पोस्कट लिखकर CAA का विरोध किया. उन्होंने ट्वीट में लिखा, ऐसे समय में उन्हें समझना चाहिए कि संसद में बहुमत राष्ट्र को नष्ट करने की इजाजत नहीं देता है. सीएए के बाद, उनकी अगली दिमागी उपज NRC है. आप दस्तावेजी साक्ष्य या उसके अभाव के आधार पर किसी के वंश को अस्वीकार नहीं कर सकते. जब तक यह अत्याचार बंद नहीं होगा तब तक मेरी लड़ाई जारी रहेगी.

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी