Follow us on
Saturday, April 20, 2024
BREAKING NEWS
Haryana weather: हरियाणा के चार जिलों में गिरे ओले, दो महीने में चार बार हुई बारिशइजराइल ने ईरान पर ड्रोन हमले के बारे में अमेरिका को आखिरी क्षणों में सूचना दी : इटली के विदेश मंत्रीPunjab News: घर की छत गिरने से 3 गंभीर रूप से जख्मी, बुजुर्ग महिला की मौतचंडीगढ़ सेक्टर-46 पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कॉलेज का 39वां वार्षिक पुरस्कार समारोह आयोजितझारखंड में कक्षा 10वीं के बोर्ड परीक्षा परिणाम घोषित, उत्तीर्ण प्रतिशत में कमी आयीअमित शाह ने गांधीनगर लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल कियाHaryana News: विद्यार्थियो की वोट बनवाने के लिए हुआ विशेष कैम्प का आयोजनUttarakhand News: मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने देहरादून पहुंच कर किया मतदान
Entertainment

मलाइका-कटरीना को पछाड़ नोरा फतेही बनी नई आइटम क्वीन

December 27, 2019 10:55 AM

आजकल फिल्मों के मायने बदल गए है। आज बॉलीवुड फिल्में आइटम सॉन्ग के बिना अधूरी मानी जाती है। कनाडा की डांसर, मॉडल, एक्ट्रेस और सिंगर नोरा फतेही बॉलीवुड की नयी आइटम क्वीन बन गयी है। लगभग उनका हर गाना हिट हो जाता है। दिलबर-दिलबर उनका साबुत है। कनाडा में पली बढ़ी नोरा अपने आपको दिल से भारतीय ही मानती हैं। नोरा ने बाहुबली, टेंपर और किक 2 जैसी फिल्मों में आइटम नंबर किए है।

नोरा 2015 में बिग बॉस की हिस्सा थी। वह इस शो से 83वें दिन बाद बाहर हुई थीं। साल 2016 में उन्होंने रियलिटी शो झलक दिखला जा में भी भाग लिया था। जिसके बाद उन्हें सत्यमेव जयते का सॉन्ग 'दिलबर' में मौका मिला। जिसके बाद से नोरा हिट हो गयी। इस सॉन्ग को एक दिन में 20 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा। जो की एक रिकॉर्ड साबित हुआ। इसके बाद से नोरा ने पीछे मुड़कर नहीं देखा है और वह आगे बढ़ती गयी।

नोरा अब उनकी आने वाली फिल्म स्ट्रीट डांसर में नजर आएगी। इस फिल्म में वह श्रद्धा कपूर, वरुण धवन और प्रभुदेवा जैसे सितारों को टक्कर देती नजर आएंगी। नोरा कुछ समय पहले विकी कौशल के साथ एक म्यूजिक वीडियो 'बड़ा पछताओ गे' में भी नजर आईं थीं। ये गाना भी काफी हिट हुआ था। नोरा साफ तौर पर मॉर्डन दौर की सबसे बड़ी आइटम गर्ल बन चुकी है।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी