Follow us on
Tuesday, April 23, 2024
BREAKING NEWS
पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल एक मई को हेलीमंडी में जनसभा को संबोधित करेंगे: जरावतामनिका को पछाड़कर भारत की नंबर एक टेबल टेनिस खिलाड़ी बनी श्रीजारक्त में शर्करा की मात्रा में वृद्धि के बाद केजरीवाल को दिया गया इंसुलिन, आप ने कदम का स्वागत कियागुरुग्राम के डंपिंग यार्ड में लगी भीषण आगः फायर ब्रीगेट की 12 गाड़ियां मौके पर Breaking: हरियाणा पुलिस के कॉन्स्टेबल की हत्या, चेहरा पत्थर से बुरी तरह से कुचलाहरियाणा-पंजाब में मौसम बदलने की संभावनाः विभाग ने बारिश का येलो अलर्ट जारी कियाहिमाचल में कांग्रेस की वादाखि़लाफ़ी के प्रति आक्रोशः अनुराग ठाकुरशिरोमणि कमेटी ने धार्मिक परीक्षा का परिणाम किया घोषित, 1549 विद्यार्थियों को 29 लाख 88 हजार की छात्रवृत्ति राशि
Sports

द्रविड़ , गांगुली ने एनसीए से जुड़े मसलों पर बात की

December 27, 2019 10:59 AM

मुंबई (भाषा) - बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के क्रिकेट प्रमुख राहुल द्रविड़ ने गुरूवार को यहां बोर्ड के मुख्यालय पर मुलाकात करके एनसीए से जुड़े मसलों पर बात की । एनसीए ने हाल ही में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का फिटनेस टेस्ट करने से इनकार कर दिया था । बुमराह चोट के बाद वापसी की तैयारी में है ।

द्रविड़ ने प्रतीक्षारत मीडिया से बात नहीं की जबकि गांगुली ने कहा कि उन्होंने एनसीए से जुड़े आम मसलों पर बातचीत की। द्रविड़ दोपहर 12 बजे बीसीसीआई मुख्यालय पहुंचे और शाम पांच बजे तक रहे ।

इस बीच क्रिकेट सलाहकार समिति पर गांगुली कुछ नहीं बोले । एक सूत्र ने हालांकि बताया कि शीर्ष परिषद ने अनौपचारिक तौर पर गांगुली से सीएसी को लेकर सीनियर क्रिकेटरों से बात करने को कहा क्योंकि उनके खिलाड़ियों से काफी अच्छे संबंध हैं ।

सूत्र ने हालांकि कोई समय सीमा नहीं बताई कि समिति का गठन कब किया जायेगा। यह समिति नये चयनकर्ताओं को चुनेगी । समझा जाता है कि समिति पर अंतिम फैसला गांगुली खुद लेंगे। इस बीच गांगुली ने एशिया एकादश टीम से जुड़े सवालों के जवाब देने से इनकार कर दिया ।

 
Have something to say? Post your comment
More Sports News
मनिका को पछाड़कर भारत की नंबर एक टेबल टेनिस खिलाड़ी बनी श्रीजा खराब फॉर्म से जूझ रही टीमों के मुकाबले में आरसीबी और मुंबई इंडियंस आमने सामने महिला टीम के राष्ट्रीय शिविर में हॉकी इंडिया का भरोसा अनुभव पर सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपरकिंग्स को छह विकेट से हराया विराट कोहली पर इस आईपीएल में भारी दबाव, दूसरे बल्लेबाजों को मदद करनी चाहिये : स्मिथ आरसीबी और रॉयल्स को शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद हार्दिक को कप्तानी सौंपते समय स्पष्ट संवाद होना चाहिए था: शास्त्री बीसीसीआई ने आईपीएल फ्रेंचाइजी मालिकों को 16 अप्रैल को अहमदाबाद आने का न्योता दिया सनराइजर्स हैदराबाद का रिकॉर्ड स्कोर, मुंबई को 31 रन से हराकर खाता खोला शुभमन गिल पर धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना