Follow us on
Tuesday, April 16, 2024
Entertainment

अभिनेता दिलीप के खिलाफ आरोप तय

January 07, 2020 07:24 AM

कोच्चि (भाषा) - दक्षिण भारत की एक अभिनेत्री के 2017 में अपहरण और छेड़छाड़ के मामले में एक निचली अदालत ने मलयालम फिल्म अभिनेता दिलीप और अन्य के खिलाफ आरोप तय किये हैं। अभिनेता और नौ अन्य आरोपी एर्णाकुलम में अतिरिक्त विशेष सत्र न्यायाधीश की अदालत में पेश हुए जहां उनके खिलाफ आरोप तय किये गए।

सभी ने आरोपों से इनकार किया है। अदालत ने शनिवार को दिलीप द्वारा दायर उस याचिका को खारिज कर दिया था जिसमें उन्होंने उन्हें आरोपियों की सूची से बाहर करने का अनुरोध किया था। अदालत ने अभियोजन की उस दलील को स्वीकार किया कि अपराध में प्रथम दृष्टया उनके खिलाफ साक्ष्य हैं और अभिनेता की दलील खारिज कर दी। वह इस मामले में आठवें आरोपी हैं।

अदालत ने अभिनेता की उस याचिका को भी स्वीकार नहीं किया जिसमें उन्होंने अनुरोध किया था कि उन्हें ऊपरी अदालत में अपील के लिये 10 दिन का समय दिया जाए। उच्चतम न्यायालय ने नवंबर 2019 में आदेश दिया था कि मुकदमे की सुनवाई छह महीने में पूरी हो जानी चाहिए।

अदालत बंद कमरे में इस मामले की सुनवाई कर रही है। मामले की सुनवाई एक महिला न्यायाधीश कर रही हैं। अभिनेत्री का फरवरी 2017 में कथित तौर पर आरोपियों द्वारा अपहरण और उत्पीड़न किया गया।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी