Follow us on
Monday, January 20, 2020
Entertainment

सपा ने कार्यकर्ताओं को छपाक फिल्म दिखाई

January 12, 2020 08:38 AM

लखनऊ (भाषा) - समाजवादी पार्टी ने शुक्रवार को अपने कार्यकर्ताओं को दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म ‘छपाक’ एक स्थानीय सिनेमाघर में दिखाई। सपा कार्यकर्ताओं के साथ फिल्म देखने पहुंचे पार्टी प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया कि लगभग 500 पार्टी कार्यकर्ताओं ने फिल्म को देखा, जिसमें महिलाएं भी शामिल थीं । फिल्म के लिए एक सिनेमा हॉल को बुक किया गया था।

चौधरी ने कहा कि पार्टी का मानना है की फिल्म में उठाए गए मुद्दे सामाजिक संवेदनशीलता से जुड़े हुए हैं और उन्हें उसी रूप में लिया जाना चाहिए। यह बहुत ही भावनात्मक मुद्दा है और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश के मुख्यमंत्री रहते हुए एसिड अटैक की शिकार युवतियों के पुनर्वास के लिए कदम उठाए थे ।

प्रवक्ता ने कहा कि यादव का मानना है कि महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान के लिए उन्हें घर सड़क और कार्यस्थल पर तिहरी सुरक्षा की आवश्यकता है । जो लोग ट्रिपल तलाक के जरिए महिला सम्मान को जोड़ते हैं, वे केवल जनता की भावनाओं से खेल रहे हैं।

चौधरी ने कहा कि भाजपा सरकार में महिलाओं के खिलाफ अपराध चरम पर है। ‘छपाक’ को सिर्फ इसलिए विवाद में नहीं डालना चाहिए और ना ही इसे राजनीतिक मायने देने चाहिए क्योंकि इसकी नायिका जेएनयू चली गई थीं, जहां छात्र प्रदर्शन कर रहे हैं।

फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई और यह एसिड अटैक की शिकार युवतियों के संघर्ष पर आधारित है।

Have something to say? Post your comment