Follow us on
Thursday, April 25, 2024
BREAKING NEWS
वायु सेना का रिमोटली पायलेटेड विमान जैसलमेर के पास दुर्घटनाग्रस्तहरियाणा में बदलेंगे मौसम के मिज़ाजः 16 जिलों में बारिश, 5 में ओले गिरने की संभावनाHaryana News: सड़क किनारे खड़े व्यक्ति को बाइक सवार ने मारी टक्करबिना बिल के मोबाइल खरीदने से मना करने पर मोबाइल मार्केट में चली गोलीChandigarh News: चंडीगढ में 55 आदर्श मतदान केंद्रों में होगी रेड कार्पेट एंट्रीयूनिवर्सल कार्टन लागू करने की अधिसूचना जारी, 20 किलो की पैकिंग में बिकेगा सेबUP: आज कन्नौज से नामांकन दाखिल करेंगे अखिलेश और सुब्रत पाठकजापान में 200 लोगों को लेकर जा रही एएनए की उड़ान से निकलता दिखा धुआं, सुरक्षित उतरा विमान
Entertainment

मलंग का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज़

January 17, 2020 09:59 AM

"मलंग" का ट्रेलर रिलीज़ करने के बाद, निर्माताओं ने अब आखिरकार फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज़ कर दिया है। जहां आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी की कहानी की झलक देखने मिल रही है। यह गाना बेहद खूबसूरत है। दिशा- आदित्य की कैमिस्ट्री काफी हॉट अंदाज में पेश किया गया है। इस थ्रिलर को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेहद उत्साहित हैं। फिल्म 7 फरवरी को रिलीज हो रही है।

गाने के बोल कुणाल वर्मा और हर्ष लिम्बाचिया द्वारा लिखित है। जबकि आवाज़ दी है वेद शर्मा ने। कोई शक नहीं कि वैलेंटाइन वीक के मौके पर यह गाना युवाओं को काफी पसंद आने वाला है।

फिल्म के अन्य गाने दर्शकों के बीच धूम मचा रहे हैं और प्रशंसकों पर मलंग का खुमार सर चढ़ कर बोल रहा है। फ़िल्म के गाने निश्चित रूप से इस साल की पार्टियों में अपनी जगह बनाने लिए तैयार हैं! फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी के साथ अनिल कपूर और कुणाल केमू प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

"मलंग" 7 फरवरी 2020 में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म को मॉरीशस, गोवा और मुंबई के कुछ हिस्सों में शूट किया गया है। मलंग का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है और टी-सीरीज़ के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा निर्मित है।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी