Follow us on
Thursday, April 18, 2024
BREAKING NEWS
Chandigarh News: जिला कांग्रेस मनीमाजरा ने तिवारी और लक्की को किया सम्मानितउप्र की आठ लोकसभा सीट पर पहले चरण के चुनाव के लिए मतदान कल, सुरक्षा के कड़े इंतजामHaryana News: पंचकूला में खाई में पलटी कार, एक की मौत, 4 घायलराहुल गांधी में अमेठी से चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं है: राजनाथ सिंहBreaking: हरियाणा में कैबिनेट मंत्रियों को विभागों का बटवारा, दलाल बले नए वित्तमंत्रीईडी ने शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की 98 करोड़ रु की संपत्ति कुर्क कीPunjab News: खन्ना में चलती कार में आग, गुरुद्वारा साहिब से हुई अनाउंसमेंट पर मदद के लिए पहुंचे लोगHaryana News: नगर निगम ने बागवानी कचरा उठाने के लिए खरीदी ट्रैक्टर ट्राली
Entertainment

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की डेट पक्की

February 08, 2020 07:25 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन फैंस का इंतजार जल्द खत्म होने जा रहा है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की डेट फिक्स हो गई है।

दोनों की शादी की खबरें कई बार आ चुकी हैं और इस बार फिर से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की डेट पक्की होने का दावा किया जा रहा है। बताया जा रहा है शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। ताकी शादी की डेट तक सब कुछ अच्छे से अरेंजमेंट हो जाए और शादी निश्चित तारीख पर हो सके।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2020 दिसंबर अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज होने के बाद दोनों की शादी होगी। अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 4 दिसंबर को रिलीज हो रही है। 'ओपन' मैगजीन में राजीव मसंद के कॉलम के मुताबिक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने 2 साल की रिलेशनशिप के बाद इसी वर्ष दिसबंर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी