Follow us on
Wednesday, September 30, 2020
Punjab

पंजाब के तरनतारन में नगर कीर्तन में धमाका, 2 लोगों की मौत

February 09, 2020 08:05 AM

पंजाब - पंजाब के तरण तारण में बााबा दीप सिंह जी के जन्म दिवस को समर्पित नगर कीर्तन के दौरान धमाका हुआ है। धमाका इतना जबरदस्त था कि 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई घायल हो गए। नगर कीर्तन में धमाके के कारण अफरा-तफरी मच गई। धमाका कैसे हुआ अभी इसकी पूरी जानकारी नहीं मिल सकी है लेकिन बताया जा रहा है पटाखों से भरी ट्राली में धमाका हुआ है। पुलिस बल के साथ-साथ आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच चुके हैं।

पुलिस का कहना है कि अभी उनका ध्यान राहत एवं बचाव कार्य पर है। धमाका कैसे हुआ अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है।हादसे में 2 से अधिक नौजवानों के घायल होने की बात कही जा रही है। जानकारी के अनुसार धमाका इतना जबरदस्त था कि एक की मौत तो मौके पर ही हो गई। जबकि दूसरे को तरनतारन के एक निजी हॉस्पिटल में मृत घोषित किया गया। बाबा दीप सिंह जी के जन्मदिवस के मौके पर निकाले जा रहे नगर कीर्तन के दौरान यह दर्दनाक हादसा हुआ। वहीं घटनास्थल पर प्रशासनिक अमला पहुंच चुका है। सभी घायलों को तरनतारन के अस्पताल पहुंचाया गया।

हादसे में मरने वालों की पहचान गुरुप्रीत सिंह और मनप्रीत सिंह के रूप में हुई है। घायल हैं- अनमोलप्रीत सिंह, सरगुन सिंह, अजयपाल सिंह, परमजोत सिंह, नरायनदीप सिंह, हरनूर सिंह, दविंदरबीर सिंह, सरबजोत सिंह, कीरत सिंह और गुरुसिमरन सिंह हैं। उल्लेखनीय है कि नगर कीर्तन में शामिल होने दूर-दूर से लोग पहुंचे थे। जैसे ही परिजनों को धमाके की खबर लगी तो घटनास्थल पर पहुंचे। यहां पर मृतकों और घायलों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं लोगों के मुताबिक आवाज इतनी जोरदार थी की दूर-दूर तक सुनाई दी। घटनास्थल पर तरनतारन जिला प्रशासन के आलाधिकारी पहुंच चुके हैं।

Have something to say? Post your comment
 
More Punjab News
पंजाब में अकेले चुनाव लड़ेंगे - सुखबीर बादल भाजपा ने 'गठबंधन धर्म' का उल्लंघन किया - बादल सुखबीर द्वारा हरसिमरत के इस्तीफे को ‘परमाणु बम’ कहने पर कहा, यह तो फुस्स पटाख़ा भी नहीं निकला पंजाब में किसानों का रेल रोको आंदोलन जारी पंजाब मंडी बोर्ड को क्विक ऐप के लिए राष्ट्रीय पी.एस.यू. अवॉर्ड -2020 हासिल कोविड और गर्मी से जूझते किसानों की तस्वीरों से मुख्य मंत्री को केंद्र सरकार का दिल पिघलने की उम्मीद किसान विरोधी कृषि बिलों के खि़लाफ़ आखिऱी दम तक लड़ेगी पंजाब सरकार - मनप्रीत सिंह बादल पंजाब सरकार ने 60 वर्ष से कम आयु के डॉक्टरों की सेवाओं में 1 अक्तूबर से 3 महीने कि वृद्धि की सरल स्टार्टअप रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया से उद्योगों को मिलेगा और बढ़ावा - सुंदर शाम अरोड़ा रबी फसलों पर MSP बढ़ाने पर बोले सीएम अमरिंदर- केंद्र सरकार ने किसानों के साथ किया भद्दा मजाक