Follow us on
Tuesday, August 11, 2020
BREAKING NEWS
केंद्र का पश्चिम बंगाल सरकार से अनुरोध, बांग्लादेश में फंसे निवासियों को प्रवेश की अनुमति देंविधायकों को विधानसभा में भी एकजुटता दिखानी है - गहलोतप्रणब मुखर्जी के मस्तिष्क की सर्जरी हुईभारत में कोविड-19 के 62,064 नए मामले सामने आए, 1,007 और लोगों की मौतयूजीसी ने कोविड-19 के दौरान महाराष्ट्र और दिल्ली में परीक्षायें रद्द करने पर न्यायालय में उठाये सवालपाकिस्तान में बम विस्फोट में पांच व्यक्तियों की मौत, 10 अन्य घायलभारतीय हॉकी खिलाड़ी मनदीप सिंह कोरोना वायरस पॉजिटिवमोदी ने अंडमान निकोबार तक ब्रॉडबैंड सेवायें पहुचाने वाली पहली समुद्री केबल परियोजना का उद्घाटन किया
Entertainment

पापा पुलिस में थे, आज तक मुझे किसी लड़के ने प्रपोज नहीं किया - दिशा पटानी

February 12, 2020 07:46 AM

दिशा पटानी इस समय फिल्म मलंग को लेकर चर्चा में हैं और दीवानगी की बात करें तो उनके चाहने वाले करोड़ों हैं। लेकिन इस समय उन्होने एक ऐसी बात कही जिसपर यकीन करना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। दिशा पटानी ने कहा है कि उनको आज तक किसी ने भी प्रपोज नहीं किया है। क्या हुआ ? आपको भी झटका लगा क्या ? इस बात खुलासा खुद दिशा ने किया है। उनका कहना है कि मुझे आज तक किसी ने प्रपोज नहीं किया है..

मैं कभी किसी पार्टी में नहीं जाती और कॉलेज में मैं टॉम बॉय थी। दिशा में कहा कि उनके पापा पुलिस में थे तो कभी किसी ने पूछा ही नहीं और जब इंडस्ट्री में आई तब भी किसी ने नहीं पूंछा। मेरी लाइफ काफी ज्यादा सैड रही है।

दिशा का ये बयान काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि उनका नाम अक्सर टाइगर श्रॉफ के साथ जुड़ता रहता है और दोनो अक्सर साथ में नजर आते हैं। हाल ही में भी दोनो साथ में एक जगह स्पॉट हुए थे।

टाइगर श्रॉफ और दिशा अपने रिश्ते को लेकर अक्सर कहते हैं कि वो अच्छे दोस्त हैं और कुछ नहीं। हालांकि सच्चाई क्या है ये तो उनको ही पता होगा।

फिलहाल दिशा पटानी एक के बाद एक धमाकेदार फिल्में कर रही हैं। मलंग के बाद वो सलमान खान के साथ फिल्म राधे में नजर आने वाली हैं जो कि ईद 2020 के मौके पर रिलीज हो रही है।

Have something to say? Post your comment
 
More Entertainment News
नेपोटिज्म की बहस के बीच टाइगर श्रॉफ की मां आयशा का पोस्ट- 'सफलता मेरी, जलते कोई और हैं' कंगना रनौत ने आयुष्मान खुराना पर साधा निशाना संजय दत्त सांस लेने की तकलीफ के चलते मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती वेब सीरिज मिर्जापुर 2 में दिखेगा रसिका दुग्गल का अलग अंदाज़ देश भक्ति वाली फिल्मों का एनएफडीसी आयोजित करेगा ऑनलाइन फेस्टिवल फेक फॉलोवर्स केस में रैपर बादशाह से पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज पहले पिता की हुई मौत फिर मां ने भी कहा दुनिया को अलविदा, अब 3 अनाथ बच्चों की मदद करेंगे सोनू सूद सुशांत आत्महत्या मामले की जांच आईपीएस अधिकारी के जिम्मे घूंघट में थिरकीं सपना चौधरी, फैंस भी हुए झूमने पर मजबूर