Follow us on
Wednesday, September 30, 2020
India

दिल्ली के जनादेश ने राष्ट्रवाद का सही अर्थ समझाया - सिसोदिया

February 12, 2020 07:57 AM

नयी दिल्ली (भाषा) - आप के प्रमुख चेहरे मनीष सिसोदिया ने पटपड़गंज सीट से जीत हासिल करने के बाद कहा कि दिल्ली के लोगों ने अपने जनादेश के जरिए राष्ट्रवाद का सही अर्थ समझाया है। तीसरी बार अपनी सीट बरकरार रखने वाले सिसोदिया ने कहा कि भाजपा ने “नफरत की राजनीति” की लेकिन लोगों ने खुद को बांटे जाने से इनकार कर दिया।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, “मैं पटपड़गंज सीट दोबारा जीत कर खुश हूं। भाजपा ने नफरत की राजनीति की लेकिन मैं पटपड़गंज के लोगों को धन्यवाद देता हूं। आज, दिल्ली के लोगों ने ऐसी सरकार को चुना जो उनके लिए काम करती है और उन्होंने अपने जनादेश के जरिए राष्ट्रवाद का सही अर्थ समझाया।”

उपमुख्यमंत्री एवं सरकार के शिक्षा सुधार एजेंडे का नेतृत्व करने वाले सिसोदिया ने रवींद्र सिंह नेगी को करीब 3,500 मतों के अंतर से हराया। शुरुआती रुझान में कभी सिसोदिया आगे तो कभी नेगी आगे बढ़ते हुए दिख रहे थे। सिसोदिया को 2013 में 11,000 मतों और 2015 में 28,000 मतों के अंतर से जीत मिली थी।

Have something to say? Post your comment
 
More India News
शोपियां मुठभेड़ की जांच अंतिम चरण में - डीजीपी किसानों की आवाज संसद और बाहर दोनों जगह दबाई गई - राहुल कोरोना वायरस महामारी को लेकर संरा की विफलता के चलते सुधारों की आवाजें तेज हुईं अनलॉक 5.0 में खोले जा सकते हैं मॉल, स्कूल और सिनेमाहाल भारत में कोविड-19 के मामले 60 लाख के पार, 50 लाख से अधिक लोग ठीक हुए कृषि संबंधी विधेयक धीमा जहर - कांग्रेस जसवंत सिंह का निधन, प्रधानमंत्री सहित कई नेताओं ने जताया शोक गांव, किसान, देश का कृषि क्षेत्र जितना समृद्ध होगा ‘आत्मनिर्भर भारत’ की नींव भी उतनी मजबूत होगी - मोदी सांबा में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर भारत-पाकिस्तान के बीच गोलीबारी पूरे पंजाब को कृषि मंडी घोषित किया जाए - बादल