Follow us on
Wednesday, September 30, 2020
Business

कोरोना वायरस से निकट अवधि में कारोबार पर पड़ेगा असर- स्टर्लिंग एंड विल्सन सोलर

February 14, 2020 07:17 AM

नयी दिल्ली (भाषा) - शापूरजी पालोनजी समूह की कंपनी स्टर्लिंग एंड विल्सन सोलर लिमिडेट ने कहा कि उसे आशंका है कि कोरोना वायरस का निकट अवधि में उसके कारोबार पर असर पड़ सकता है। स्टर्लिंग एंड विल्सन सोलर लिमिटेड के निदेशक और वैश्विक सीईओ बिकेश ओगरा ने शेयर बाजारों को बताया, "हम कोरोना वायरस के चलते चीन में वर्तमान परिस्थितियों का मूल्यांकन कर रहे हैं। कोरोना वायरस के चलते निकट अवधि में हमारे कारोबार पर असर पड़ेगा।"

उन्होंने कहा कि वर्तमान में हमारे कुछ प्रमुख आपूर्तिकर्ताओं ने उत्पादन गतिविधियां बंद कर दी हैं और इसके माह के अंत में शुरू होने की उम्मीद है। ओगरा ने कहा, "अधिकांश चीजें फरवरी/मार्च 2020 में भेजे जाने की उम्मीद है। इसका काफी असर पड़ने की आशंका है।"

Have something to say? Post your comment
 
More Business News
केंद्र ने न्यायालय ने कहा, टाली गई किस्तों पर बैंकों के ब्याज लेने पर फैसला 2-3 दिन में ट्राई के प्रमुख ने कहा, डिजिटल मंचों, ऐप स्टोर, उपकरणों के लिए भी निरपेक्षता जरूरी ट्राई ने प्राथमिकता वाले प्लान में बदलाव के बाद वोडा आइडिया के खिलाफ जांच बंद की एच-1बी नौकरियों के लिए अपने लोगों को प्रशिक्षण देने पर 15 करोड़ डॉलर खर्च करेगा अमेरिका दूसरी, तीसरी श्रेणी के शहरों में छोटे वाणिज्यिक वाहनों के लिए ऋण उपलब्ध कराएगा उज्जीवन एसएफबी भारत बायोटेक ने कोविड-19 वैक्सीन के लिए वाशिंगटन विश्वविद्यालय के साथ समझौता किया सैमसंग इंडिया ने लॉन्च किया सैमसंग ई.डी.जी.ई. कैम्पस प्रोग्राम का पांचवां संस्करण रूट मोबाइल के शेयर सूचीबद्ध हुए, निर्गम मूल्य के मुकाबले 105 प्रतिशत का उछाल देश में इंटरनेट उपयोगकर्ताओं की संख्या मार्च में समाप्त तिमाही में 3.4 प्रतिशत बढ़कर 74.3 करोड़ पर जिम्मेदारी से नहीं भाग रहा केन्द्र, राजस्व नुकसान की भरपाई पर जीएसटी परिषद करेगी विचार - सीतारमण