Follow us on
Thursday, April 25, 2024
Entertainment

करीना कपूर खान ने फिल्म लाल सिंह चड्ढा का शेड्यूल खत्म कर लिया

February 15, 2020 08:17 AM

करीना कपूर खान जल्द ही आमिर खान के साथ अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं. करीना पिछले कुछ समय से फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थीं. करीना ने इस फिल्म का शेड्यूल खत्म कर लिया है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें अपने टीम के साथ करीना कपूर बैठी हुई हैं.

हालांकि इस फोटो में जगह के बारे में कोई जिक्र नहीं किया गया है. लेकिन करीना इस फोटो में अपने टीम के साथ बैठी नजर आ रही है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है उन्हें अपने टीम के साथ काम करके खूब मजा आया रहा है.

साथ ही इस फोटो में करीना ठंड के कपड़े पहने हैं. जिसे देखकर लोग हिल स्टेशन में फिल्म की शूटिंग होने का अंदाजा लगा रहे है.

इससे पहले आमिर खान ने एक रिपोर्ट में बताया था, उनकी टीम हिमाचल प्रदेश में शूटिंग कर रही है. वहीं कुछ सप्ताह पहले आमिर खान की बहुत सी तस्वीर वायरल हो रही थी जिसमें वह अपने हिमाचली फैन के साथ खड़े थे. इस फिल्म में आमिर कई अलग-अलग तरह के किरदार निभाते नजर आएंगे.

कुछ दिनों पहले लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग चंडीगढ़ और जैसलमेर में हो रही थी. जहां करीना कपूर खान बेटे तैमूर को साथ लेकर पहुंची थीं. पंजाब में शूटिंग के दौरान आमिर के नए लुक को पहचानना बहुत मुश्किल था.

कुछ दिनों पहले करीना ने बयान दिया था, "किसी और के कहने पर मैं शायद इस फिल्म के लिए हां नहीं करती लेकिन आमिर को मैं मना नहीं कर सकती हूं इसलिए मैंने इस फिल्म के लिए हां किया. आमिर बहुत अच्छा काम करते हैं, मुझे उम्मीद है इस फिल्म में भी कुछ अलग होने वाला है."

करीना कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया इस फिल्म की शूटिंग के दौरान तैमूर मेरे साथ मौजूद थे. इससे पहले भी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग'के समय तैमूर मेरे साथ मौजूद थे.

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी