Follow us on
Thursday, April 25, 2024
Entertainment

टीवी अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने बॉयफ्रेंड शलभ दांग से की शादी

February 22, 2020 09:33 AM

टेलीविजन जगत की जानी-मानी हस्ती काम्या पंजाबी ने बॉयफ्रेंड शलभ दांग के साथ शादी रचा ली है। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही हैं। इसे अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा की हैं। ज़ारी हुई फोटोज में काम्या लाल लिबास में एकदम परी जैसे लग रही हैं। वहीं, शलभ भी दूल्हे के आउटफिट में बेहद गुड-लुकिंग नज़र आ रहे हैं।

काम्या पंजाबी ने टेलीविजन इंडस्ट्री में सबसे पहले कदम सन 1997 में रखा था। उनका सबसे पहला म्यूजिक वीडियो 'मेंहदी मेंहदी' था। इसके अलावा वह कई मशहूर फिल्मों जैसे कल हो न हो, 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, कोई मिल गया में नज़र आई थी। हालांकि, इन फिल्मों में वह सपोर्टिंग एक्टर का किरदार निभाती दिखाई दी थी।

फैंस के बीच काम्या पंजाबी हमेशा से ही अपने नेगेटिव रोल को लेकर काफी चर्चाओं में रही हैं। अपनी बेहतरीन एक्टिंग को लेकर काम्या पंजाबी 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' सीरियल में 'सिंदुरा' के रोल को लेकर पुरस्कार भी हासिल कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्हें 'बिग बॉस 7 ', 'कॉमेडी सर्कस', 'कॉमेडी सर्कस बचाओ', 'परवरिश : कुछ खट्टी,कुछ मीठी', 'वो रहने वाली महलों की' जैसे सीरियल्स व शोज़ में भी देखा जा चुका है।

बता दें कि यह काम्या पंजाबी की दूसरी शादी है। इससे पहले उनकी शादी बंटी नेगी से हुई थी। दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम 'आरा' है।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी