Follow us on
Saturday, May 30, 2020
Horoscope

साप्ताहिक भविष्यफल 23 फरवरी से 29 फरवरी 2020

February 23, 2020 08:27 AM

मेष (21 मार्च-20 अप्रैल)

आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। ‘क्षणे रुष्टा क्षणे तुष्टा’ की मन:स्थिति रहेगी। जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। माता-पिता का साथ मिलेगा। नौकरी में परिवर्तन की संभावना बन रही है। उच्च पद की प्राप्ति होगी। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा।

वृष (21 अप्रैल-20 मई)

मन अशांत रहेगा। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। आय भी प्रभावित हो सकती है। किसी मित्र के सहयोग से धन की प्राप्ति हो सकती है। किसी रुके हुए धन की प्राप्ति भी हो सकती है। संतान को कष्ट होगा।

मिथुन (21 मई-21 जून)

मानसिक तनाव हो सकता है। संयत रहें। धैर्यशीलता में कमी भी रहेगी। नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। धन का अभाव हो सकता है। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है।

कर्क (22 जून-23 जुलाई)

मन अशांत रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। कारोबार में विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। अनियोजित खर्च बढ़ेंगे।

सिंह (23 जुलाई-22 अगस्त)

मानसिक शांति रहेगी। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। उच्च शिक्षा के लिए विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। किसी भवन या सम्पत्ति से धनार्जन के साधन बन सकते हैं। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

कन्या (23 अगस्त-22 सितंबर)

मन में निराशा व असंतोष के भाव रहेंगे। मन में नकारात्मकता का प्रभाव रहेगा। आय में कमी व खर्च अधिक की स्थिति रहेगी। किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है। जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार रहेंगे। नौकरी में परिवर्तन की संभावना बन रही है।

तुला (23 सितंबर-23 अक्तूबर)

‘क्षणे रुष्टा क्षणे तुष्टा’ के भाव रहेंगे। मन अशांत रहेगा। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के अवसर मिल सकते हैं। कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा। लाभ के अवसर मिलेंगे। भवन या सम्पत्ति का विस्तार हो सकता है। सेहत के प्रति सतर्क रहें।

वृश्चिक (24 अक्तूबर-21 नवंबर)

संयत रहें। धैर्यशीलता में कमी आएगी। वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। बातचीत में संतुलित रहें। कला व संगीत के प्रति रुझान रहेगा। जीवनसाथी का साथ रहेगा। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। किसी नये कारोबार के अवसर मिल सकते हैं।

धनु (22 नवंबर-21 दिसंबर)

आत्मविश्वास से लबरेज तो रहेंगे, परंतु अति उत्साही होने से बचें। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। संतान सुख में वृद्धि होगी। माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। संचित धन में वृद्धि होगी।

मकर (22 दिसंबर-19 जनवरी)

आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे, परंतु आलस्य की अधिकता भी हो सकती है। नौकरी में परिवर्तन के योग भी बन रहे हैं। किसी दूसरे स्थान पर भी जाना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन भी संभव है। परिश्रम की अधिकता रहेगी। परिवार से दूर रहेंगे।

कुंभ (20 जनवरी-18 फरवरी)

‘क्षणे रुष्टा क्षणे तुष्टा’ के भाव रहेंगे। आत्मविश्वास में कमी आएगी। मन में नकारात्मकता का प्रभाव हो सकता है। बातचीत में संतुलित रहें। परिवार की किसी बुजुर्ग महिला से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। कारोबार में भाई-बहनों का सहयोग मिल सकता है।

मीन (19 फरवरी-20 मार्च)

आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। यात्रा कष्टमय हो सकती है। संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। अपनी सेहत के प्रति सचेत रहें। खर्च अधिक रहेंगे।

Have something to say? Post your comment