Follow us on
Friday, April 26, 2024
Entertainment

छपाक के बाद तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ का बहिष्कार

February 28, 2020 10:26 AM

एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर ट्वि्टर पर हैशटैग ट्रेंड कर रहा है जिसमें अनुभव सिन्हा की फिल्म थप्पड़ का बहिष्कार करने की बात कही जा रही है। ट्विटर पर तापसी पन्नू #BoycottThappad ट्रेंड करने लगा हैl इसकी वजह ये बताई जा रही है कि एंटी सीएए रैली में तापसी पन्नू ने भाग लेने जा रही हैं। जहां एक तरफ इसका विरोध किया जा रहा है वहीं थप्पड़ फिल्म को लेकर फिल्म की काफी प्रशंसा भी हो चुकी है।

इससे पहले जनवरी में रिलीज हुई दीपिका पादुकोण की छपाक के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। जेएनयू छात्रों से मिलने की वजह से ट्रोलर्स ने दीपिका की फिल्म छपाक का बहिष्कार किया था। ये विवाद काफी बढ़ गया था जिसके बाद फिल्म को खासा नुकसान हुआ था।

घरेलू हिंसा को लेकर फिल्म तापसी पन्नू की ये फिल्म खूब वाहवाही लूट रही है। वहीं कुछ तरफ ट्रोलर्स ने तापसी पन्नू को निशाना साधा। आज ही थप्पड़ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई। फिल्म समीक्षकों ने फिल्म थप्पड़ की जमकर तारीफ की और फिल्म को शानदार रेटिंग मिली है।

सोशल मीडिया पर थप्पड़ फिल्म का विरोध इसीलिए हो रहा है क्योंकि मुंबई के कार्टर रोड पर नागरिकता संशोधन अधिनियम का विरोध करने वाली रैली में एक्ट्रेस ने हिस्सा लेने जा रही हैं।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी