Follow us on
Thursday, April 18, 2024
Entertainment

प्रियंका चोपड़ा ने कराया ग्लैमरस मैग्जीन फोटोशूट

March 01, 2020 08:50 AM

एक्टर प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ लेटेस्ट फोटोज़ शेयर की हैं, जो कि हार्पर बाजार मैग्जीन फोटोशूट की हैं। प्रियंका हार्पर बाजार, सिंगापुर एडिशन के कवर फोटो के लिए अपने ग्लैमरस अवतार में नजर आईं। फोटो पोस्ट करते हुए प्रियंका ने लिखा, हार्पर बाजार सिंगापुर, मार्च 2020। फोटोशूट में प्रियंका बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। और उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेसअप किया हुआ है।

बॉलीवुड-हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हाल ही में मुंबई आई थीं। वह भारत एक रैंप वॉक के लिए आई थीं। प्रियंका चोपड़ा ने लंबे समय बाद रैंप वॉक किया था। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस संग लॉस ऐंजेलिस में रहती हैं। काम और असाइनमेंट्स के सिलसिले में वह यूएस और इंडिया आती-जाती रहती हैं। मुंबई में एक फैशन शो के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने ब्लैक गाउन में रैंप वॉक कर सभी का दिल जीता है।

वहीं, प्रियंका चोपड़ा कुछ दिनों पहले अपनी ग्रैमी ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई थीं। मां मधु चोपड़ा के बयान के बाद कैटरीना कैफ ने उनकी ड्रेस पर बयान दिया है। उनका कहना है कि प्रियंका चोपड़ा ने जो ड्रेस पहनी थी वह काफी प्लीजिंग थी। ईटाइम्स के साथ बातचीत में कैटरीना कहती हैं कि मुझे नहीं पता कि प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस को लेकर क्या बाते बनी हैं और न मुझे ये पता है कि लोगों ने क्या कहा है। मैं बस इतना जानती हूं कि मैंने वो आउटफिट देखा है और मुझे वह बेहद पसंद आया है। मुझे लगता है कि प्रियंका उसमें बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी