Follow us on
Tuesday, April 23, 2024
BREAKING NEWS
हरियाणा-पंजाब में मौसम बदलने की संभावनाः विभाग ने बारिश का येलो अलर्ट जारी कियाहिमाचल में कांग्रेस की वादाखि़लाफ़ी के प्रति आक्रोशः अनुराग ठाकुरशिरोमणि कमेटी ने धार्मिक परीक्षा का परिणाम किया घोषित, 1549 विद्यार्थियों को 29 लाख 88 हजार की छात्रवृत्ति राशि प्रदेश में क़ानून व्यवस्था की स्थिति लचर, महिलाओं पर बढ़ रहे अपराध के मामले : डॉ सीमा ठाकुरHaryana News: सिक्ख सीनियर सेकेंडरी स्कूल में हर्षोल्लास से मनाया गया विश्व पृथ्वी दिवसउत्तर कोरिया ने समुद्र में दागी बैलिस्टिक मिसाइल : दक्षिण कोरियाHaryana News: मतदान की अपील करने करनाल पहुंची मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी सुमन सैनीचंडीगढ़ में अगले चार दिन मौसम साफ रहेगाः तापमान में कोई बदलाव नहीं आने की संभावना
Entertainment

मैगजीन के कवर पर जाह्नवी कपूर का जलवा

March 04, 2020 06:40 AM

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर हाल में ही ग्रेजिया मैगजीन के कवर पर नजर आईं। उन्होंने इस मैगजीन के लिए हॉट फोटोशूट करवाया। साथ ही मैगजीन को दिए इंटरव्यू में उन्होंने नेपोटिज्म यानी भाई भतीजावाद पर अपनी राय रखी। सोशल मीडिया पर लगातार जाह्नवी कपूर की हॉट तस्वीरें इस मैगजीन फोटोशूट से छाई हुई है। मैगजीन के ऑफिशियल इंस्टाग्राम से जाह्नवी कपूर के हॉट फोटो और वीडियो को साझा किया गया है।

इन दिनों जाह्नवी कपूर अपनी आने वाली फिल्म गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल की शूटिंग को लेकर बिजी चल रही हैं। उनकी फिल्म 24 अप्रैल 2020को रिलीज होने वाली है। जाह्नवी कपूर के करियर की ये पहली बायोपिक है जिसमें वह लीड रोल में नजर आ रही हैं।

मैं समझती हूं कि लोग नेपोटिज्म को अपने साथ धोखा मानते हैं। इसका मुझे जब तक सामना करना पड़ेगा जब तक कि मैं अपनी काबिलियत को साबित नहीं कर देती।

जाह्नवी कपूर ने हमेशा ही इस विषय पर खुलकर बातचीत की है। वह मानती हैं कि आज वह जो कुछ इंडस्ट्री में हैं उसकी वजह उनका बैकग्राउंड है।

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने ग्रैजिया मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया। इस दौरान उन्होंने अलग अलग ड्रेसेज और लुक में पोज दिए। इंटरनेट पर उनकी तस्वीरें छाई हुई हैं।

जाह्नवी कपूर ने ईशान खट्टर संग धड़क फिल्म से डेब्यू किया। अब वह तख्त और गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी