Follow us on
Thursday, April 25, 2024
Entertainment

रियलिटी शो के विजेता पर पब में हमला

March 06, 2020 09:15 AM

हैदराबाद (भाषा) - पार्श्व गायक और रियेलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस तेलुगु सीज़न तीन’ के विजेता राहुल सिपलीगुंज पर एक पब में कुछ लोगों ने कथित रूप से हमला कर दिया। लोगों के समूह ने उनकी महिला मित्रों के साथ बदसलूकी की थी, जिसके बाद झगड़ा हो गया था।

पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि घटना बुधवार आधी रात की है। पुलिस ने बताया कि समूह ने बोतलों से वार किया, जिसमें सिपलीगुंज के सिर और चेहरे पर मामूली चोटें आई हैं। इस समूह में एक विधायक का भाई भी कथित रूप से शामिल है।

घटना का वीडियो वायरल हो गया है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पुलिस को दी शिकायत में सिपलीगुंज ने आरोप लगाया कि समूह के लोगों ने उनकी महिला मित्रों के साथ बदसलूकी की थी। इसके बाद झगड़ा हो गया और फिर हमला हुआ।

अधिकारी ने कहा कि शिकायत के बाद, भारतीय दंड संहिता की धारा 324 (खतरनाक हथियार या तरीके से किसी को जानबूझकर चोट पहुंचाना), 354 (महिला का शील भंग करने की मंशा से हमला या आपराधिक बल) और अन्य संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी