Follow us on
Thursday, April 25, 2024
BREAKING NEWS
जापान में 200 लोगों को लेकर जा रही एएनए की उड़ान से निकलता दिखा धुआं, सुरक्षित उतरा विमानखेल के क्षेत्र में हरियाणा का प्रदर्शन बेमिसाल : मनोहर लालआरसीबी के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की निगाहें फिर से रनों का अंबार लगाने परवाम दल और कांग्रेस दोनों चुनावों में पीएफआई का समर्थन ले रहे हैं: अमित शाहसुरक्षित कल के लिए आज सशक्त बुनियादी ढांचे में निवेश की जरूरत: प्रधानमंत्री मोदीहम पृथ्वी के संसाधनों के ओनर नहीं बल्कि ट्रस्टी हैं : राष्ट्रपति मुर्मूहिमाचल के मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने मोदी की टिप्पणी को दुर्भाग्यपूर्ण बतायाBreaking : लुधियाना के पूर्व विधायक ने AAP से दिया इस्तीफा, टिकट नहीं मिलने से थे नाराज
Entertainment

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की भूल भुलैया 2 की शूटिंग कैंसिल

March 14, 2020 08:22 AM

इन दिनों कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में फिल्म की टीम शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंची थी। 10 मार्च को उन्होंने शूटिंग शुरू भी कर दी गई थी, लेकिन अब बताया जा रहा है कि शूट कैंसिल हो गया है। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण फिल्म की शूटिंग रद्द करने का फैसला लिया गया है।

लखनऊ में 10 अप्रैल, 2020 तक 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग होनी थी। अब कोरोना वायरस से डर के कारण टीम ने मुंबई वापस आने का फैसला किया है। फिलहाल, अभी शूटिंग रद्द कर दी गई है। कलाकारों और फिल्म क्रू को सुरक्षित मुंबई पहुंचाने के लिए टिकट बुक किए जा रहे हैं। हालांकि, इस मामले को लेकर टीम की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

इससे पहले कार्तिक आर्यन ने फिल्म भूल भुलैया 2 के सेट से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें क्रू मेंबर्स मास्क लगाए नजर आए थे। वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने कैप्शन में लिखा, 'सावधान रहे। इससे ज्यादा स्ट्रेस नहीं ले सकता' #वॉश योर हैंड #कोरोना स्टॉप करोना। कार्तिक का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी