Follow us on
Saturday, April 20, 2024
BREAKING NEWS
Breaking: यूपी बोर्ड के 10वीं के छात्रों का रिजल्ट जारी, 89.55% छात्र पासBreaking: हम अग्निवीर योजना को खत्म कर देंगे, बिहार के भागलपुर में बोले राहुल गांधीकांग्रेस ने मणिपुर में 47 मतदान केंद्रों पर पुनर्मतदान की मांग कीHaryana weather: हरियाणा के चार जिलों में गिरे ओले, दो महीने में चार बार हुई बारिशइजराइल ने ईरान पर ड्रोन हमले के बारे में अमेरिका को आखिरी क्षणों में सूचना दी : इटली के विदेश मंत्रीPunjab News: घर की छत गिरने से 3 गंभीर रूप से जख्मी, बुजुर्ग महिला की मौतचंडीगढ़ सेक्टर-46 पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कॉलेज का 39वां वार्षिक पुरस्कार समारोह आयोजितझारखंड में कक्षा 10वीं के बोर्ड परीक्षा परिणाम घोषित, उत्तीर्ण प्रतिशत में कमी आयी
Entertainment

आलिया भट्ट ने कोरोना वायरस को लेकर दिया खास संदेश

March 15, 2020 08:27 AM

पूरी दुनिया कोरोना वायरस के प्रकोप से लड़ रही हैं। भारत में भी इस वायरस से पीड़ित कई मरीज सामने आ चुके हैं। हाल ही में डब्ल्यूएचओ ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए कई तरह की गाइलाइन जारी की थी, जिसमें पानी और साबुन से 20 सेकेंड तक हाथों को धोना शामिल है। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी लोगों बार-बार हाथ धोने का सुझाव दे रहे हैं। इस बीच आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर ऐसा पोस्ट लिखा है, जिसने सभी का ध्यान आकर्षित किया है।

उन्होंने सोशल मीडिया पर हाथ धोने का सुझाव दिया है। साथ ही पानी बचाने के बारे में भी संदेश दिया है। आलिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'हाथों को 20 सेकेंड तक धोना है, इसका मतलब यह नहीं है कि आप 20 सेकेंड तक नल खोलकर पानी बहने दे। इस वैश्विक संकट के बीच दूसरा संकट पैदा ना होने दे। अपने हाथों को धोए, लेकि जितना हो सके पानी की बचत करें।' यूजर्स आलिया की इस पोस्ट की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

आलिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस साल वह फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं। इसमें वह पहली बार रणबीर कपूर के साथ काम कर रही हैं। अयान मुखर्जी फिल्म के निर्देशक हैं। फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन भी अहम किरदार में नजर आएंगे। दूसरी तरफ आलिया, डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में लीड रोल में हैं। काफी समय पहले फिल्म से उनका पहला लुक जारी किया जा चुका है। यह एक बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म होगी, जिसकी कहानी गंगूबाई के जीवन प्रेरित है।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी