Follow us on
Thursday, June 04, 2020
BREAKING NEWS
कोविड-19 मरीजों के लिए खाली बिस्तरों की जानकारी देने के लिए दिल्ली कोरोना ऐपप्रधानमंत्री ने चक्रवात निसर्ग के मद्देनजर महाराष्ट्र, गुजरात के मुख्यमंत्रियों से बात कीपंजाब में अति वांछित गैंगस्टर गिरफ्तारजेसिका लाल हत्याकांड में उम्रकैद की सजा काट रहे दोषी सिद्धार्थ शर्मा उर्फ मनु शर्मा रिहाएक देश-एक राशन कार्ड से जुड़े ओडिशा, सिक्किम, मिजोरम - पासवानकोविड-19: देश में संक्रमितों की संख्या 1,98,706 हुई और मृतकों की संख्या 5,598 पहुंचीरीजीजू ने खेलो इंडिया सामुदायिक कोच विकास कार्यक्रम को शुरू कियाभारत की क्षमता, संकट प्रबंधन पर है भरोसा, निश्चित ही हम अपनी वृद्धि वापस हासिल करेंगे - मोदी
Entertainment

ऋषि कपूर के साथ नजर आएंगी दीपिका

March 18, 2020 10:16 AM

दुनिया की मशहूर मैगजीन फोर्ब्स द्वारा 2019 में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली महिलाओं की लिस्ट में दीपिका का नाम शामिल किया गया. इस तरह वह बॉलीवुड की ऐसी इकलौती एक्ट्रेस बन गई जिसे फोर्ब्स ने 100 सेलिब्रिटी की लिस्ट में जगह दी. इसके पहले भी वह दुनिया की सबसे गॉरजियस महिला का टाइटल हासिल कर चुकी हैं.

इसी साल स्विटजरलैंड के शहर दावोस में उन्हें मेंटल हैल्थ अवेयरनेस के लिए 26 वें वार्षिक क्रिस्टल पुरस्कार से सम्मानित किया गया. 'पद्मावत' (2018) के दो साल बाद, इस साल दीपिका की 'छपाक' (2020) रिलीज हुई. हालांकि शाहरूख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ स्टॉरर 'जीरो' (2018) में भी उन्होंने एक स्पेशल अपीयरेंस किया था लेकिन 'पद्मावत' (2018) के बाद यह उनकी पहली लीड रोल वाली फिल्म थी.

'छपाक' (2020) में दीपिका ने ऐसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाया था. यह पहला अवसर था जब दीपिका ने एक्टिंग के साथ कोई फिल्म प्रोडयूस भी की थी. मेघना गुलजार निर्देशित यह फिल्म अजय देवगन की 'तानाजी' के साथ क्लेश करने की वजह से ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी.

'छपाक' (2020) की रिलीज के ठीक पहले दीपिका ने एक सोचे समझे पब्लिसिटी स्टंट के अंतर्गत जे.एन.य.ू पहुंचकर कन्हैया कुमार के 'ले के रहेंगे आजादी' नारे वाले कैम्पेन में हिस्सा लिया. दीपिका को लगा था कि कन्हैंया के साथ खड़े होने पर वामपंथी बुद्धजीवियों और पत्राकारों का उन्हें खुलकर समर्थन मिल जाएग. लेकिन टुकड़े टुकड़े गैंग के साथ दीपिका की यह प्रचार राजनीति काम नहीं आई और 'छपाक' (2020) बॉक्स ऑफिस पर औधे मुंह जा गिरी .

जे.एन.यू. विजिट के बाद अब दीपिका के उन एड. का बॉयकाट शुरू हो गया जिनमें वह किसी ब्रांड को प्रमोट करती नजर आ रही हैं. 05 जनवरी को 34 की हो चुकी दीपिका की 'इस साल एक और फिल्म '83' रिलीज होगी. कबीर खान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में वह कपिल देव का किरदार निभा रहे पति रणवीर सिंह की बीवी का किरदार निभा रही हैं. ऋषि कपूर के साथ दीपिका 2015 में रिलीज हॉलीवुड की इंटीमेट रिलेशंस पर बेस्ड लाइट कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'द इंटर्न का रीमेक भी कर रही हैं.

Have something to say? Post your comment
 
More Entertainment News
बालाजी ने मनाया 'बड़े अच्छे लगते हैं' की नौवीं सालगिरह का जश्न उर्वशी रौतला का 80 किलो वजन के साथ वर्कआउट मशहूर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान का मुम्बई में निधन माध्यम कोई भी हो उद्देश्य ज्यादा लोगों तक पहुंचना है - पंकज त्रिपाठी सोनू सूद ने केरल में फंसे 167 प्रवासियों को चार्टर्ड विमान से पहुंचाया ओडिशा महिला ने सोनू सूद से कहा- ढाई महीने से पार्लर नहीं गई, प्लीज़ पहुंचा दो अभिनेता किरण कुमार का तीसरा कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया भाई इब्राहिम की हालत देख फूट-फूटकर रोने लगीं सारा अली खान सलमान खान ने खुद का ग्रूमिंग ब्रांड शुरू किया रामायण की शूटिंग के दौरान सुनील लहरी ने धोखे से पकड़ लिया था सांप