Follow us on
Friday, April 19, 2024
BREAKING NEWS
झारखंड में कक्षा 10वीं के बोर्ड परीक्षा परिणाम घोषित, उत्तीर्ण प्रतिशत में कमी आयीअमित शाह ने गांधीनगर लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल कियाHaryana News: विद्यार्थियो की वोट बनवाने के लिए हुआ विशेष कैम्प का आयोजनUttarakhand News: मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने देहरादून पहुंच कर किया मतदानलोकसभा की 102 सीटों पर 21 राज्यों में मतदानः कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान जारी, शाम 6 बजे तक होगी वोटिंग तमिलनाडु में लोस चुनाव के लिए मतदान जारी, सुबह नौ बजे तक 12.55 प्रतिशत मतदानBreaking: बिहार की 4, राजस्थान की 12, एमपी की 6 और यूपी की 8 लोकसभा सीटों समेत 21 राज्यों में हो रही पहले चरण की वोटिंग Chandigarh News: जिला कांग्रेस मनीमाजरा ने तिवारी और लक्की को किया सम्मानित
Entertainment

ऋषि कपूर के साथ नजर आएंगी दीपिका

March 18, 2020 10:16 AM

दुनिया की मशहूर मैगजीन फोर्ब्स द्वारा 2019 में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली महिलाओं की लिस्ट में दीपिका का नाम शामिल किया गया. इस तरह वह बॉलीवुड की ऐसी इकलौती एक्ट्रेस बन गई जिसे फोर्ब्स ने 100 सेलिब्रिटी की लिस्ट में जगह दी. इसके पहले भी वह दुनिया की सबसे गॉरजियस महिला का टाइटल हासिल कर चुकी हैं.

इसी साल स्विटजरलैंड के शहर दावोस में उन्हें मेंटल हैल्थ अवेयरनेस के लिए 26 वें वार्षिक क्रिस्टल पुरस्कार से सम्मानित किया गया. 'पद्मावत' (2018) के दो साल बाद, इस साल दीपिका की 'छपाक' (2020) रिलीज हुई. हालांकि शाहरूख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ स्टॉरर 'जीरो' (2018) में भी उन्होंने एक स्पेशल अपीयरेंस किया था लेकिन 'पद्मावत' (2018) के बाद यह उनकी पहली लीड रोल वाली फिल्म थी.

'छपाक' (2020) में दीपिका ने ऐसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाया था. यह पहला अवसर था जब दीपिका ने एक्टिंग के साथ कोई फिल्म प्रोडयूस भी की थी. मेघना गुलजार निर्देशित यह फिल्म अजय देवगन की 'तानाजी' के साथ क्लेश करने की वजह से ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी.

'छपाक' (2020) की रिलीज के ठीक पहले दीपिका ने एक सोचे समझे पब्लिसिटी स्टंट के अंतर्गत जे.एन.य.ू पहुंचकर कन्हैया कुमार के 'ले के रहेंगे आजादी' नारे वाले कैम्पेन में हिस्सा लिया. दीपिका को लगा था कि कन्हैंया के साथ खड़े होने पर वामपंथी बुद्धजीवियों और पत्राकारों का उन्हें खुलकर समर्थन मिल जाएग. लेकिन टुकड़े टुकड़े गैंग के साथ दीपिका की यह प्रचार राजनीति काम नहीं आई और 'छपाक' (2020) बॉक्स ऑफिस पर औधे मुंह जा गिरी .

जे.एन.यू. विजिट के बाद अब दीपिका के उन एड. का बॉयकाट शुरू हो गया जिनमें वह किसी ब्रांड को प्रमोट करती नजर आ रही हैं. 05 जनवरी को 34 की हो चुकी दीपिका की 'इस साल एक और फिल्म '83' रिलीज होगी. कबीर खान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में वह कपिल देव का किरदार निभा रहे पति रणवीर सिंह की बीवी का किरदार निभा रही हैं. ऋषि कपूर के साथ दीपिका 2015 में रिलीज हॉलीवुड की इंटीमेट रिलेशंस पर बेस्ड लाइट कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'द इंटर्न का रीमेक भी कर रही हैं.

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी