Follow us on
Thursday, April 25, 2024
BREAKING NEWS
जापान में 200 लोगों को लेकर जा रही एएनए की उड़ान से निकलता दिखा धुआं, सुरक्षित उतरा विमानखेल के क्षेत्र में हरियाणा का प्रदर्शन बेमिसाल : मनोहर लालआरसीबी के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की निगाहें फिर से रनों का अंबार लगाने परवाम दल और कांग्रेस दोनों चुनावों में पीएफआई का समर्थन ले रहे हैं: अमित शाहसुरक्षित कल के लिए आज सशक्त बुनियादी ढांचे में निवेश की जरूरत: प्रधानमंत्री मोदीहम पृथ्वी के संसाधनों के ओनर नहीं बल्कि ट्रस्टी हैं : राष्ट्रपति मुर्मूहिमाचल के मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने मोदी की टिप्पणी को दुर्भाग्यपूर्ण बतायाBreaking : लुधियाना के पूर्व विधायक ने AAP से दिया इस्तीफा, टिकट नहीं मिलने से थे नाराज
Entertainment

कोरोना इफेक्ट: श्रद्धा कपूर को छूते ही वरुण धवन को लगा करेंट

March 19, 2020 06:48 AM

देश और दुनिया में कोरोना वायरस को लेकर खौफ का माहौल बरकरार है। भारत में भी कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़कर 153 हो गई हैं। देश के विभिन्न हिस्सों में कोरोना वायरस संक्रमण के 10 नए मामले सामने आने के बाद इस घातक विषाणु से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 153 हो गई है। पुणे में एक महिला कोविड-19 से संक्रमित पाई गई है।

इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और वरुण धवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में श्रद्धा कपूर बल्ब को टच करती हैं तो उन्हें करेंट लगता है। श्रद्धा की मदद करने आए वरुण भी करेंट की चपेट में आ जाते हैं। दोनों ही कलाकारों ने इस वीडियो के जरिए कोरोना वायरस से बचने के लिए लोगों को मैसेज दिया। इस दोनों ही एक्टर इस बीमारी से बचने के लिए लोगों को एक-दूसरे को टच न करने की सलाह दे रहे हैं।

कोरोना वायरस के प्रकोप ने इंसानों को एक दूसरे से ही नहीं बल्कि भगवान से भी दूर कर दिया है जिसके चलते देश भर में कई मंदिर जहां बंद कर दिये गए हैं वहीं मथुरा , वृंदावन और शिव की नगरी काशी में श्रृद्धालुओं की संख्या में काफी कमी आई है जबकि कई मंदिरों में कार्यक्रम रद्द किये जा रहे हैं ।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी