Follow us on
Saturday, March 28, 2020
Entertainment

रानी मुखर्जी की इस चार्मिंग खूबसूरती का क्या है राज

March 22, 2020 08:47 AM

शादी और बेबी के साथ रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड में शानदार कमबैक किया है. अपनी बॉडी के साथ खूबसूरती को मेनटेंन करने के लिए रानी मुखर्जी काफी मेहनत करती हैं. आइए उनके बर्थडे पर जानते हैं रानी अपने चेहरे की चमक को बनाए रखने के लिए क्या-क्या करती हैं.

हर खास मौके पर रानी मुखर्जी के ड्रेसिंग सेंस, मेकअप, बालों के साथ सबसे ज्यादा कोई चीज नोटिस की जाती है तो वो है उनकी खूबसूरत आंखें. अपनी आंखों को अट्रैक्टिव दिखाने के लिए रानी मुखर्जी हमेशा ही काजल लगाना पसंद करती हैं. इसके साथ ही रानी गुलाबजल से बना आई टोनर आंखों में लगाती हैं. रानी का मानना है कि गुलाबजल से बना आई टोकर आंखों को चमकदार और आकर्षक बनाए रखता है.

बालों पर नो एक्सपेरिमेंट कई मौकों पर रानी मुखर्जी इस बात को स्वीकार कर चुकी हैं कि उन्हें अपने बालों पर ज्यादा एक्सपेरिमेंट करना पसंद नहीं है. बाल हमेशा मजबूत और खूबसूरत दिखें इसके लिए रानी सप्ताह में 3 से 4 बार तेल से मालिश करती हैं.

रानी अपने बालों के साथ-साथ अपनी स्किन का भी बहुत ध्यान रखती हैं. स्किन को ग्लोइंग और सॉफ्ट बनाने के लिए रानी प्रॉपर स्किन केयर रूटीन को फॉलो करती हैं. रानी स्किन के लिए क्लीनजिंग, टोनिंग और मॉइश्चराइजिंग पर भरोसा करती हैं.

Have something to say? Post your comment