Follow us on
Saturday, March 28, 2020
Entertainment

रितिक रोशन ने लापरवाही करने वालों को दी नसीहत, 'यह वक़्त निकल गया तो...'

March 25, 2020 08:34 AM

कोरोना COVID 19 का प्रकोप भारत में बढ़ रहा है। सभी की कोशिश है कि इसे अगली स्टेज तक जाने से रोक दिया जाए, क्योंकि स्टेज 3 में पहुंचने पर स्थिति भयावह हो सकती है। इसीलिए देशभर में लॉकडाउन कर दिया गया है और लोगों को घरों के अंदर रहने की हिदायत दी गयी है। मगर, ऐसे मुश्किल दौर में भी कुछ लोग लापरवाही दिखाते हुए सड़कों पर निकल रहे हैं। ऐसे लोगों को समझाने के लिए रितिक रोशन ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने सहयोग देने की अपील की है।

वीडियो में रितिक कह रहे हैं- आज हम सब एक बहुत मुश्किल दौर से गुज़र रहे हैं। कोरोना वायरस एक ऐसी सच्चाई है, जो ज़ोरों से फैल रही है। अब हम इससे मुंह नहीं मोड़ सकते। अब इसका सामना करना है। इसके लिए कुछ क़दम उठाने होंगे। सबसे पहला क़दम है, अपने हाथों को साबुन से हर घंटे धोएं। दूसरा कदम है सोशल डिस्टेंसिग का। कम से कम 6 फिट की दूरी पर रहें। यह वक़्त दोस्तों से मिलने का नहीं है। पार्टी में जाने का नहीं है। अगर आपको दोस्तों से मिलना है तो फोन या वीडियो कॉलिंग का इस्तेमाल करिए। यह नाज़ुक वक़्त है। अगर हाथ से निकल गया तो पता नहीं क्या होगा। ज़िम्मेदार बनिए।

रितिक के अलावा और भी सेलेब्रिटीज़ लोगों से घरों के अंदर रहने की अपील कर चुके हैं। रितिक ख़ुद भी घर पर हैं। इससे पहले उन्होंने अपने दोनों बेटों और डॉगी की तस्वीर पोस्ट की थी। इसके साथ लिखा था- इससे बेहतर व्यू की उम्मीद नहीं कर सकता।

Have something to say? Post your comment