Follow us on
Saturday, April 20, 2024
BREAKING NEWS
Haryana weather: हरियाणा के चार जिलों में गिरे ओले, दो महीने में चार बार हुई बारिशइजराइल ने ईरान पर ड्रोन हमले के बारे में अमेरिका को आखिरी क्षणों में सूचना दी : इटली के विदेश मंत्रीPunjab News: घर की छत गिरने से 3 गंभीर रूप से जख्मी, बुजुर्ग महिला की मौतचंडीगढ़ सेक्टर-46 पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कॉलेज का 39वां वार्षिक पुरस्कार समारोह आयोजितझारखंड में कक्षा 10वीं के बोर्ड परीक्षा परिणाम घोषित, उत्तीर्ण प्रतिशत में कमी आयीअमित शाह ने गांधीनगर लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल कियाHaryana News: विद्यार्थियो की वोट बनवाने के लिए हुआ विशेष कैम्प का आयोजनUttarakhand News: मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने देहरादून पहुंच कर किया मतदान
Entertainment

रितिक रोशन ने लापरवाही करने वालों को दी नसीहत, 'यह वक़्त निकल गया तो...'

March 25, 2020 08:34 AM

कोरोना COVID 19 का प्रकोप भारत में बढ़ रहा है। सभी की कोशिश है कि इसे अगली स्टेज तक जाने से रोक दिया जाए, क्योंकि स्टेज 3 में पहुंचने पर स्थिति भयावह हो सकती है। इसीलिए देशभर में लॉकडाउन कर दिया गया है और लोगों को घरों के अंदर रहने की हिदायत दी गयी है। मगर, ऐसे मुश्किल दौर में भी कुछ लोग लापरवाही दिखाते हुए सड़कों पर निकल रहे हैं। ऐसे लोगों को समझाने के लिए रितिक रोशन ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने सहयोग देने की अपील की है।

वीडियो में रितिक कह रहे हैं- आज हम सब एक बहुत मुश्किल दौर से गुज़र रहे हैं। कोरोना वायरस एक ऐसी सच्चाई है, जो ज़ोरों से फैल रही है। अब हम इससे मुंह नहीं मोड़ सकते। अब इसका सामना करना है। इसके लिए कुछ क़दम उठाने होंगे। सबसे पहला क़दम है, अपने हाथों को साबुन से हर घंटे धोएं। दूसरा कदम है सोशल डिस्टेंसिग का। कम से कम 6 फिट की दूरी पर रहें। यह वक़्त दोस्तों से मिलने का नहीं है। पार्टी में जाने का नहीं है। अगर आपको दोस्तों से मिलना है तो फोन या वीडियो कॉलिंग का इस्तेमाल करिए। यह नाज़ुक वक़्त है। अगर हाथ से निकल गया तो पता नहीं क्या होगा। ज़िम्मेदार बनिए।

रितिक के अलावा और भी सेलेब्रिटीज़ लोगों से घरों के अंदर रहने की अपील कर चुके हैं। रितिक ख़ुद भी घर पर हैं। इससे पहले उन्होंने अपने दोनों बेटों और डॉगी की तस्वीर पोस्ट की थी। इसके साथ लिखा था- इससे बेहतर व्यू की उम्मीद नहीं कर सकता।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी