Follow us on
Monday, June 01, 2020
BREAKING NEWS
कोविड-19: भारत सातवां सर्वाधिक प्रभावित देशकोरोना वायरस से गरीब एवं श्रमिक सबसे ज्यादा बुरी तरह प्रभावित हुए हैं - प्रधानमंत्री मोदीपाकिस्तान ने पुंछ में नियंत्रण रेखा से सटे इलाकों में गोलाबारी की, एक व्यक्ति घायलट्रम्प ने जी 7 सम्मेलन टाला, भारत समेत अन्य देशों को करना चाहते हैं शामिलखिलाड़़ियों के लिये चार्टर्ड विमान, कोविड परीक्षण जैसी योजनाएं बना रहा है यूएस ओपनकर्जमुक्त कंपनी बनने के लक्ष्य की ओर अग्रसर है रिलायंस - रिपोर्टदुनिया के 213 देशों में अबतक 62 लाख से ज्यादा लोग कोरोना संक्रमित, 3 लाख 73 हजार की मौतमशहूर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान का मुम्बई में निधन
Entertainment

सोशल मीडिया पर अंताक्षरी खेल रहे बॉलिवुड सिलेब्स

March 28, 2020 08:13 AM

कोरोना के चलते बॉलिवुड सिलेब्स घरों में ही कुछ न कुछ क्रिएटिव करने की कोशिश कर रहे हैं. फिलहाल अभी वे अब सोशल मीडिया (Media) पर अंताक्षरी खेल रहे हैं. यह 'अंताक्षरी चैलेंज' सभी का ध्यान खींच रहा है और इसमें ऐक्टर टाइगर श्रॉफ भी शामिल है.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर दो गाने गाए- 'सब तेरा' और 'जब तक' और अपने सिंगिंग टैलंट से सभी को चौंका दिया है. दरअसल इस चैलेंज में ऐक्टर को डिनो मोरिया और अनन्या पांडे ने नॉमिनेट किया था. इसके बाद टाइगर ने उन ऐक्टर्स को नॉमिनेट किया जिनके साथ उन्होंने काम किया है.

उन्होंने श्रद्धा कपूर, दिशा पाटनी, रितिक रोशन, कृति सैनन को नॉमिनेट किया. वहीं वर्कफ्रंट पर टाइगर अब अपनी डेब्यू फिल्म 'हीरोपंती' के सेकंड इंस्टॉलमेंट नजर आने वाले हैं.

Have something to say? Post your comment
 
More Entertainment News
मशहूर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान का मुम्बई में निधन माध्यम कोई भी हो उद्देश्य ज्यादा लोगों तक पहुंचना है - पंकज त्रिपाठी सोनू सूद ने केरल में फंसे 167 प्रवासियों को चार्टर्ड विमान से पहुंचाया ओडिशा महिला ने सोनू सूद से कहा- ढाई महीने से पार्लर नहीं गई, प्लीज़ पहुंचा दो अभिनेता किरण कुमार का तीसरा कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया भाई इब्राहिम की हालत देख फूट-फूटकर रोने लगीं सारा अली खान सलमान खान ने खुद का ग्रूमिंग ब्रांड शुरू किया रामायण की शूटिंग के दौरान सुनील लहरी ने धोखे से पकड़ लिया था सांप कोरोना वायरस के शिकार हुए अभिनेता किरण कुमार वर्चुअल म्युजिक कॉन्सर्ट्स में कलाकारों को भुगतान किया जाना चाहिए - ऋचा शर्मा