Follow us on
Monday, June 01, 2020
BREAKING NEWS
कोविड-19: भारत सातवां सर्वाधिक प्रभावित देशकोरोना वायरस से गरीब एवं श्रमिक सबसे ज्यादा बुरी तरह प्रभावित हुए हैं - प्रधानमंत्री मोदीपाकिस्तान ने पुंछ में नियंत्रण रेखा से सटे इलाकों में गोलाबारी की, एक व्यक्ति घायलट्रम्प ने जी 7 सम्मेलन टाला, भारत समेत अन्य देशों को करना चाहते हैं शामिलखिलाड़़ियों के लिये चार्टर्ड विमान, कोविड परीक्षण जैसी योजनाएं बना रहा है यूएस ओपनकर्जमुक्त कंपनी बनने के लक्ष्य की ओर अग्रसर है रिलायंस - रिपोर्टदुनिया के 213 देशों में अबतक 62 लाख से ज्यादा लोग कोरोना संक्रमित, 3 लाख 73 हजार की मौतमशहूर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान का मुम्बई में निधन
Entertainment

टीवी अभिनेता मनमीत ग्रेवाल ने खुदकुशी की

May 18, 2020 07:06 AM

मुंबई (भाषा) - टीवी अभिनेता मनमीत ग्रेवाल ने लॉकडाउन के बीच आर्थिक तंगी की वजह से कथित रुप से खुदकुशी कर ली है। वह "आदत से मजबूर" और "कुलदीपक" जैसे कार्यक्रमों में काम कर चुके हैं। उनके पारिवारिक दोस्त और निर्माता मनजीत सिंह राजपूत ने बताया कि मूल रूप से पंजाब के रहने वाले ग्रेवाल ने शुक्रवार रात खारघर के अपने घर में फंदा लगा कर कथित रुप से खुदकुशी कर ली। वह वहां अपनी पत्नी के साथ रहते थे। वह 32 साल के थे।

ग्रेवाल को तकरीबन सात साल से जानने वाले राजपूत ने कहा कि अभिनेता आर्थिक तंगी का सामना कर रहा था और लॉकडाउन के कारण उनकी आमदनी नहीं हो रही थी। राजपूत ने बताया, " वह काफी आर्थिक मसलों से गुजर रहा था और अवसाद में भी था। उसपर (काम बंदी के दौर में) कर्ज नहीं चुका पाने का दबाव भी था। उसकी पत्नी हैरान है और टूट चुकी है। "

निर्माता ने कहा कि शनिवार को अभिनेता का अंतिम संस्कार किया गया। ग्रेवाल वेब सीरीज और कुछ विज्ञापनों में काम कर रहे थे जिन्हें देशव्यापी लॉकडाउन की वजह से स्थगित कर दिया गया है।

Have something to say? Post your comment
 
More Entertainment News
मशहूर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान का मुम्बई में निधन माध्यम कोई भी हो उद्देश्य ज्यादा लोगों तक पहुंचना है - पंकज त्रिपाठी सोनू सूद ने केरल में फंसे 167 प्रवासियों को चार्टर्ड विमान से पहुंचाया ओडिशा महिला ने सोनू सूद से कहा- ढाई महीने से पार्लर नहीं गई, प्लीज़ पहुंचा दो अभिनेता किरण कुमार का तीसरा कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया भाई इब्राहिम की हालत देख फूट-फूटकर रोने लगीं सारा अली खान सलमान खान ने खुद का ग्रूमिंग ब्रांड शुरू किया रामायण की शूटिंग के दौरान सुनील लहरी ने धोखे से पकड़ लिया था सांप कोरोना वायरस के शिकार हुए अभिनेता किरण कुमार वर्चुअल म्युजिक कॉन्सर्ट्स में कलाकारों को भुगतान किया जाना चाहिए - ऋचा शर्मा