Follow us on
Sunday, June 07, 2020
Punjab

पंजाब सरकार प्रवासियों के चलाएगी बसें

May 18, 2020 07:15 AM

जालंधर (भाषा) - पंजाब सरकार उत्तर प्रदेश में स्थित अपने घर जाना चाह रहे प्रवासी मजदूरों के लिए बसें चलाएगी। जालंधर के उपायुक्त वीरेंद्र कुमार शर्मा ने यहां रविवार को एक विज्ञप्ति में कहा कि बसें जालंधर से चलेंगी और निशुल्क रहेंगी। यह बसें उत्तर प्रदेश के जिलों में प्रवासी कामगारों को लेकर जाएंगी। उत्तर प्रदेश के जिन जिलों के लिए बसें चलेंगी, उनमें गौतमबुद्धनगर, मेरठ, गाजियाबाद, अलीगढ़, बुलंदशहर, मुजफ्फरनगर, बागपत, सहारनपुर, मथुरा और हापुड़ शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि निगम की अतिरिक्त आयुक्त बबीता कलेर और सहायक आयुक्त रणदीप सिंह गिल 10 जिलों के जिलाधिकारियों से तालमेल बैठाएंगे और उन स्थानों का विवरण लेंगे जहां बसें भेजी जानी हैं।

Have something to say? Post your comment
 
More Punjab News
मिशन फतेह का असर: यूथ क्लबों के वालंटियरों सहित माता-पिता भी बना रहे मास्क मैडीकल कालेजों की फीस में वाजिब वृद्धि की गई - सोनी पंजाब में अति वांछित गैंगस्टर गिरफ्तार पंजाब सरकार ने शराब पर कोविड उपकर लगाया पंजाब में बस संचालकों को कर में राहत पंजाब में अधिक ढील के साथ 30 जून तक लॉकडाउन जारी प्रबंधन में नई ऊर्जा और जोश लाने के लिए नियुक्त किए जाएंगे नौजवान जि़ला विकास सहचर- विनी महाजन केंद्र गरीबों को दस हजार रूपये दे - कैप्टन मुख्यमंत्री ने बाढ़ रोकथाम प्रबंधों का लिया जायजा, ड्रेनों की सफाई कार्यों के लिए 55 करोड़ रुपए मंजूर 31 मई से हर रविवार रोशन ग्राउंड में फिर से लगा करेगी सेफ फूड मंडी