Follow us on
Sunday, June 07, 2020
Entertainment

हम अपनी परिश्रम से बहुत दूर रह रहे हैं - शाहरुख

May 19, 2020 10:49 AM

नई दिल्ली - बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने कोविड-19 महामारी के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान मिली सीख का खुलासा किया है। अभिनेता ने शनिवार को घर पर रहने के दौरान उन वास्तविकताओं को सोशल मीडिया पर साझा किया, जो उन्हें महसूस हुआ। इसके साथ ही उन्होंने खुद की एक तस्वीर भी साझा की।

अभिनेता ने फेसबुक पर लिखा, 'लॉकडाउन सीख .. कि हम अपनी परिश्रम से बहुत दूर रह रहे हैं, इनमें से अधिकांश चीजे वास्तव में उतना मायने नहीं रखती हैं, जितना हम सोच रखा था कि वे मायने रखती हैं। हमें वास्तव में (भावनात्मक रूप से) अपने आसपास अधिक लोगों की जरूरत नहीं है, जिनसे हम लॉकडाउन के पहले काफी बात करते थे।

हम थोड़े वक्त के लिए घड़ी को रोककर अपनी जिंदगी के बारे में फिर से सोच सकते हैं, जो कि झूठी सुरक्षा पाने के चक्कर में हमसे दूर जा चुकी है। हम उन लोगों के साथ हंस सकते हैं, जिनसे हमने बहुत लड़ाई की .. और जानते हैं कि हमारे विचार वास्तव में उनके विचार से कोई खास बड़ा नहीं है। और सबसे बढ़कर, प्यार अभी भी इसके लायक है, कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई आपसे क्या कहता है!

इस पोस्ट पर एक प्रशंसक ने लिखा, 'ये सिर्फ सीख नहीं हैं ये अनुभव हैं, और शाहरुख सर, आपने बस उन भावनाओं को शब्दों में पिरोया है, जो शब्द हम कहते हैं, समय आने पर उन पर अमल करना मुश्किल है, मुझे आशा है कि लॉकडाउन आपके और आपके परिवार के साथ अच्छा व्यवहार कर रहा है, खुश रहें और हमेशा मुस्कुराते रहें।

Have something to say? Post your comment
 
More Entertainment News
कंगना रनौत ने बॉलीवुड सेलेब्स पर साधा निशाना मशहूर फिल्म निर्माता बासु चटर्जी का निधन सोनू सूद खुद भी कभी खाली हाथ आए थे मुंबई, इसलिए समझते हैं प्रवासियों का दर्द बॉलीवुड गीतकार अनवर सागर का निधन बालाजी ने मनाया 'बड़े अच्छे लगते हैं' की नौवीं सालगिरह का जश्न उर्वशी रौतला का 80 किलो वजन के साथ वर्कआउट मशहूर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान का मुम्बई में निधन माध्यम कोई भी हो उद्देश्य ज्यादा लोगों तक पहुंचना है - पंकज त्रिपाठी सोनू सूद ने केरल में फंसे 167 प्रवासियों को चार्टर्ड विमान से पहुंचाया ओडिशा महिला ने सोनू सूद से कहा- ढाई महीने से पार्लर नहीं गई, प्लीज़ पहुंचा दो