Follow us on
Monday, June 01, 2020
BREAKING NEWS
कोविड-19: भारत सातवां सर्वाधिक प्रभावित देशकोरोना वायरस से गरीब एवं श्रमिक सबसे ज्यादा बुरी तरह प्रभावित हुए हैं - प्रधानमंत्री मोदीपाकिस्तान ने पुंछ में नियंत्रण रेखा से सटे इलाकों में गोलाबारी की, एक व्यक्ति घायलट्रम्प ने जी 7 सम्मेलन टाला, भारत समेत अन्य देशों को करना चाहते हैं शामिलखिलाड़़ियों के लिये चार्टर्ड विमान, कोविड परीक्षण जैसी योजनाएं बना रहा है यूएस ओपनकर्जमुक्त कंपनी बनने के लक्ष्य की ओर अग्रसर है रिलायंस - रिपोर्टदुनिया के 213 देशों में अबतक 62 लाख से ज्यादा लोग कोरोना संक्रमित, 3 लाख 73 हजार की मौतमशहूर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान का मुम्बई में निधन
Entertainment

दिशा पटानी, आदित्य रॉय कपूर की मलंग का सीक्वल फाइनल

May 20, 2020 06:34 AM

इस साल की शुरुआत में बॉक्स ऑफिस पर सफलता का स्वाद चखने के बाद, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी, अनिल कपूर और कुणाल केमू स्टारर मोहित सूरी की 'मलंग' 15 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो चुकी है। दर्शकों की पॉजिटिव रिस्पॉस के साथ ओटीटी पर भारत में #1 स्थान पर ट्रेंड कर रही है।

इतना ही नहीं, बल्कि यह फिल्म इस वक़्त दुनियाभर के 11 अन्य देशों में टॉप 10 में भी ट्रेंड कर रही है। जिसमें यूएई, कनाडा, सिंगापुर, मलेशिया, न्यूजीलैंड, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका, केन्या, कतर, पाकिस्तान और बांग्लादेश शामिल हैं.. और प्रतिदिन यह लिस्ट लंबी होती जा रही है।

मलंग द्वारा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नया बेंचमार्क स्थापित किया जा रहा है। वहीं, ताजा खबर है कि निर्माता इसके सीक्वल 'मलंग 2' पर काम कर रहे हैं।

इस बारे में बात करते हुए निर्माता अंकुर गर्ग कहते हैं, "हम उन दर्शकों के शुक्रगुजार हैं, जिन्होंने सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर हमारी फिल्म मलंग के प्रति ऐसी अभूतपूर्व प्रतिक्रिया दिखाई है। एक तरफ़ जहां लोग नेटफ्लिक्स पर मलंग एन्जॉय कर रहे हैं, वही हम मलंग 2 के साथ आने के लिए तैयार हैं। मोहित और लव अगली किस्त पर काम कर रहे हैं और अधिक जानकारी जल्द साझा की जाएगी।"

मोहित सूरी द्वारा निर्देशित फिल्म मलंग टी-सीरीज और लव फिल्म्स द्वारा निर्मित है। "मलंग 2" की आधिकारिक घोषणा के लिए बने रहें।

Have something to say? Post your comment
 
More Entertainment News
मशहूर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान का मुम्बई में निधन माध्यम कोई भी हो उद्देश्य ज्यादा लोगों तक पहुंचना है - पंकज त्रिपाठी सोनू सूद ने केरल में फंसे 167 प्रवासियों को चार्टर्ड विमान से पहुंचाया ओडिशा महिला ने सोनू सूद से कहा- ढाई महीने से पार्लर नहीं गई, प्लीज़ पहुंचा दो अभिनेता किरण कुमार का तीसरा कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया भाई इब्राहिम की हालत देख फूट-फूटकर रोने लगीं सारा अली खान सलमान खान ने खुद का ग्रूमिंग ब्रांड शुरू किया रामायण की शूटिंग के दौरान सुनील लहरी ने धोखे से पकड़ लिया था सांप कोरोना वायरस के शिकार हुए अभिनेता किरण कुमार वर्चुअल म्युजिक कॉन्सर्ट्स में कलाकारों को भुगतान किया जाना चाहिए - ऋचा शर्मा