Follow us on
Sunday, June 07, 2020
Chandigarh

चंडीगढ़ में चुनिंदा मार्गों पर बस सेवाएं बहाल

May 21, 2020 06:51 AM

चंडीगढ़ (भाषा) - चंडीगढ़ ट्रांसपोर्ट अंडरटेकिंग (सीटीयू) ने बुधवार को शहर के अंदर चुनिंदा मार्गों पर बस सेवाएं फिर से शुरू कर दी। एक आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार शहर के अंदर 16 मार्गों पर पर कुल 47 गैर-वातानुकूलित बसें चलीं।

इसमें कहा गया है कि केंद्रशासित क्षेत्र प्रशासन ने पंजाब और हरियाणा सरकारों से अनुमति मांगी है ताकि नगर के आसपास के क्षेत्रों में स्थानीय बसें चलायी जा सकें। मानक संचालन प्रक्रिया के अनुसार सभी बसों को दिन में दो बार, सुबह और शाम, संक्रमणमुक्त किया जाएगा। यात्रियों और चालक दल के सदस्यों की थर्मल स्क्रीनिंग की जाएगी।

यात्रियों के लिए मास्क पहनना अनिवार्य होगा।

Have something to say? Post your comment
 
More Chandigarh News
चंडीगढ़ में आए सात नए मामले, बापूधाम कालोनी के चार बच्चे हुए संक्रमित चंडीगढ़ में 8 जून से खुलेंगे शॉपिंग मॉल्स, होटल और धार्मिक स्थल, एसओपी जारी प्रशासन ने दी राहत, ढाई महीने के 25 फीसदी फिक्स्ड इलेक्ट्रिसिटी चार्जेस किए माफ बापूधाम कालोनी की 80 साल की महिला हुई संक्रमित, 8 मरीज हुए डिस्चार्ज विश्व पर्यावरण दिवस पर विशेष : चंडीगढ़ में हर साल लग रहे लाखों पौधों ने बढ़ाई शहर की हरियाली मां से मिलने मिलने दिल्ली से आया युवक हुआ संक्रमित चंडीगढ़ के प्राइवेट स्कूल नहीं कर पाएंगे इस साल फीस में बढ़ोतरी कोरोना वायरस के संक्रमण से चंडीगढ़ में पांचवीं मौत, सेक्टर-30 की बुजुर्ग महिला की मौत अब सुबह 10 से रात 8 बजे तक खुलेंगे बाजार, कम्युनिटी सेंटर्स भी हो सकेंगे बुक बच्चे को जन्म देने के बाद बापूधाम कालोनी की युवती हुई संक्रमित