Follow us on
Sunday, June 07, 2020
Entertainment

पाताल लोक में जातिवादी गाली देने का आरोप, अनुष्का शर्मा को लीगल नोटिस

May 22, 2020 10:16 AM

अमेजन पर रिलीज हुई वेबसीरीज पाताल लोक को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. कलाकारा की उम्दा एक्टिंग और बढ़िया कन्सेप्ट की वजह से ये वेब सीरीज सुर्खियों में बनी हुई है. लेकिन अब ये विवादों में भी आ गई है. दरअसल, शो की प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा को लॉयर गिल्ड मेंबर के गिल्ड के सदस्य वकील वीरेन सिंह गुरुंग ने एक लीगल नोटिस भेजा है.

इस नोटिस में सुदीप शर्मा द्वारा लिखी गई कहानी में जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल हुआ है. वीरेन ने कहा कि इस पाताल लोक के दूसरे एपिसोड में एक लेडिस पुलिस पूछताछ के दौरान नेपाली का किरदार निभाने वाले के साथ जातिसूचक गाली का इस्तेमाल करती है. जिससे गोरखा समुदाय का अपमान हुआ है.

वीरेन आगे कहा कि अगर सिर्फ नेपाली शब्द का इस्तेमाल किया जाता तो कोई आपत्ति नहीं होती लेकिन उसके बाद जो कहा गया है उसे बिल्कुल स्वीकार नहीं किया जाएगा. चूंकि अनुष्का शर्मा इस शो की निर्माता हैं, इसलिए हमने उन्हें नोटिस भेजा है. हालांकि अनुष्का की तरफ से अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

अनुष्का शर्मा अपने प्रोडक्शन की वेब सीरीज 'पाताल लोक' को मिल रही सराहना से बेहद खुश हैं और इसकी सफलता के पीछे की वजह इसकी कहानी को मानती हैं. अनुष्का ने कहा, "दर्शकों और आलोचकों ने 'पाताल लोक' को जो प्यार दिया है, उससे मैं अभिभूत हूं. 'पाताल लोक' की सफलता का कारण इसकी कहानी है. आज के दौर में बेहतरीन कहानी वास्तव में सबसे अहम मानदंड है. कर्णेश और मैंने क्लीन स्लेट फिल्म्ज (प्रोडक्शन हउस) के जरिए दर्शकों को हमेशा कुछ ऐसा देने की कोशिश की है, जिसे उन्होंने पहले कभी नहीं देखा हो.

Have something to say? Post your comment
 
More Entertainment News
कंगना रनौत ने बॉलीवुड सेलेब्स पर साधा निशाना मशहूर फिल्म निर्माता बासु चटर्जी का निधन सोनू सूद खुद भी कभी खाली हाथ आए थे मुंबई, इसलिए समझते हैं प्रवासियों का दर्द बॉलीवुड गीतकार अनवर सागर का निधन बालाजी ने मनाया 'बड़े अच्छे लगते हैं' की नौवीं सालगिरह का जश्न उर्वशी रौतला का 80 किलो वजन के साथ वर्कआउट मशहूर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान का मुम्बई में निधन माध्यम कोई भी हो उद्देश्य ज्यादा लोगों तक पहुंचना है - पंकज त्रिपाठी सोनू सूद ने केरल में फंसे 167 प्रवासियों को चार्टर्ड विमान से पहुंचाया ओडिशा महिला ने सोनू सूद से कहा- ढाई महीने से पार्लर नहीं गई, प्लीज़ पहुंचा दो