Follow us on
Friday, April 19, 2024
BREAKING NEWS
Haryana News: विद्यार्थियो की वोट बनवाने के लिए हुआ विशेष कैम्प का आयोजनUttarakhand News: मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने देहरादून पहुंच कर किया मतदानलोकसभा की 102 सीटों पर 21 राज्यों में मतदानः कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान जारी, शाम 6 बजे तक होगी वोटिंग तमिलनाडु में लोस चुनाव के लिए मतदान जारी, सुबह नौ बजे तक 12.55 प्रतिशत मतदानBreaking: बिहार की 4, राजस्थान की 12, एमपी की 6 और यूपी की 8 लोकसभा सीटों समेत 21 राज्यों में हो रही पहले चरण की वोटिंग Chandigarh News: जिला कांग्रेस मनीमाजरा ने तिवारी और लक्की को किया सम्मानितउप्र की आठ लोकसभा सीट पर पहले चरण के चुनाव के लिए मतदान कल, सुरक्षा के कड़े इंतजामHaryana News: पंचकूला में खाई में पलटी कार, एक की मौत, 4 घायल
Entertainment

पाताल लोक में जातिवादी गाली देने का आरोप, अनुष्का शर्मा को लीगल नोटिस

May 22, 2020 10:16 AM

अमेजन पर रिलीज हुई वेबसीरीज पाताल लोक को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. कलाकारा की उम्दा एक्टिंग और बढ़िया कन्सेप्ट की वजह से ये वेब सीरीज सुर्खियों में बनी हुई है. लेकिन अब ये विवादों में भी आ गई है. दरअसल, शो की प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा को लॉयर गिल्ड मेंबर के गिल्ड के सदस्य वकील वीरेन सिंह गुरुंग ने एक लीगल नोटिस भेजा है.

इस नोटिस में सुदीप शर्मा द्वारा लिखी गई कहानी में जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल हुआ है. वीरेन ने कहा कि इस पाताल लोक के दूसरे एपिसोड में एक लेडिस पुलिस पूछताछ के दौरान नेपाली का किरदार निभाने वाले के साथ जातिसूचक गाली का इस्तेमाल करती है. जिससे गोरखा समुदाय का अपमान हुआ है.

वीरेन आगे कहा कि अगर सिर्फ नेपाली शब्द का इस्तेमाल किया जाता तो कोई आपत्ति नहीं होती लेकिन उसके बाद जो कहा गया है उसे बिल्कुल स्वीकार नहीं किया जाएगा. चूंकि अनुष्का शर्मा इस शो की निर्माता हैं, इसलिए हमने उन्हें नोटिस भेजा है. हालांकि अनुष्का की तरफ से अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

अनुष्का शर्मा अपने प्रोडक्शन की वेब सीरीज 'पाताल लोक' को मिल रही सराहना से बेहद खुश हैं और इसकी सफलता के पीछे की वजह इसकी कहानी को मानती हैं. अनुष्का ने कहा, "दर्शकों और आलोचकों ने 'पाताल लोक' को जो प्यार दिया है, उससे मैं अभिभूत हूं. 'पाताल लोक' की सफलता का कारण इसकी कहानी है. आज के दौर में बेहतरीन कहानी वास्तव में सबसे अहम मानदंड है. कर्णेश और मैंने क्लीन स्लेट फिल्म्ज (प्रोडक्शन हउस) के जरिए दर्शकों को हमेशा कुछ ऐसा देने की कोशिश की है, जिसे उन्होंने पहले कभी नहीं देखा हो.

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी