Follow us on
Thursday, April 25, 2024
Entertainment

लॉकडाउन खुलने का इंतजार कर रही हैं सोनाक्षी सिन्हा

June 07, 2020 07:19 AM

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो शानदार कलाकार हैं। इस समय दबंग एक्ट्रेस एक के बाद एक तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती हैं। हाल ही में उन्होने एक ऐसा पोस्ट किया है जिसमें वो लिखती है कि वो लॉकडाउन के खत्म होने का इंतजार कर रही हैं और इसके बाद वो कुछ प्लान करने वाली हैं। दरअसल सोनाक्षी सिन्हा ने एक फोटो पोस्ट किया है जिसमें वो एक कार के ऊपर बैठी हैं।

उन्होने लिखा है कि.. मैं बस अपने सभी दोस्तों के साथ पार्टी करना और काम पर वापस जाना चाहती हूं! लेकिन वह भी केवल सुरक्षित रहने पर।" गौरतलब है कि उनका ये पोस्ट काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और उनके फैंस इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी विश लिस्ट तैयार करते रखी है और वो लॉकडाउन खुलने के बाद इसको पूरा करने के लिए मैदान में उतरेंगी। पहले की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा अपने लॉकाडउन पोस्ट को लेकर कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी गई थीं और लोगों ने उनको काफी ज्यादा खरी खोटी सुनाई थी।

सोनाक्षी सिन्हा के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वो सलमान खान के साथ फिल्म दबंग 3 का हिस्सा बनीं थीं और फिल्म काफी शानदार रही थी।

सोनाक्षी सिन्हा ने इस फिल्म में काफी दमदार अभिनय किया था। अब देखना ये है कि सोनाक्षी सिन्हा आने वाले समय में किस फिल्म का हिस्सा बनती हैं।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी