Follow us on
Wednesday, September 30, 2020
Chandigarh

चंडीगढ़ में आए तीन नए केस, कजाकिस्तान से लौटे युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव

June 29, 2020 06:26 AM

चंडीगढ़ - चंडीगढ़ में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों के आने का सिलसिला रविवार को भी जारी रहा। शनिवार को शहर में तीन नए केस आने के बाद रविवार देर शाम तक शहर में तीन और नए केस आए। मलोया की 42 साल की महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वह सेक्टर-29 के पॉजिटिव केस की कांटेक्ट हैं। उनके परिवार के चीन सदस्य हैं और दो कम्युनिटी कांटेक्ट्स हैं। सभी के सैंपल लिए गए हैं।

वहीं, कजाकिस्तान से 21 जून को चंडीगढ़ आए 31 साल के युवक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। वह होटल लैमन ट्री में क्वारंटाइन हैं। उनका परिवार सेक्टर-40 में रहता है। उनकी रिपोर्ट एसआरएल लैब में पॉजिटिव आई है। सेक्टर-30 में ढाई साल के बच्चे की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। वह 76 साल की बुजुर्ग महिला का फैमिली कांटेक्ट हैं जिनकी रिपोर्ट शुक्रवार को पॉजिटिव आई थी।

वहीं, मोहाली में रविवार को दस नए केस आए। इनमें छह केस सुबह आए और चार शाम को। सुबह आए छह केसों में से चार खरड़ के थे जबकि एक जीरकपुर और एक सेक्टर-71 से। शाम को दो केस खरड़ और एक लालड़ू से आया। वहीं, पंचकूला में रविवार को दो नए केस आए। रविवार को मोहाली के तीन मरीजों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किया गया जबकि चंडीगढ़ के एक मरीज को ठीक होने के बाद पीजीआई से छुट्टी दी गई।

 चंडीगढ़ में रविवार शाम को खबर लिखे जाने तक प्रशासन की ओर से जारी मेडिकल बुलेटिन के तहत शहर में 3 नए केस आने से संक्रमित मरीजों की संख्या 431 हो गई जिनमें एक्टिव केस अब 89 हैं। चंडीगढ़ में 336 मरीज अब तक ठीक होकर घर जा चुके हैं। जबकि छह की मौत हो गई है। चंडीगढ़ के विभिन्न अस्पतालों में अब तक 7455 लोगों के सैंपल लिए गए हैं जिनमें से 6992 की रिपोर्ट नेगेटिव है। रविवार को भी 109 और लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। खबर लिखे जाने तक 32 और लोगों की रिपोर्ट पेंडिंग है।

वहीं, मोहाली में रविवार शाम तक 10 नए केस आने से पॉजिटिव केस की संख्या 256 हो गई। मोहाली में अब 59 एक्टिव केस हैं। मोहाली में 194 मरीजों को अब तक अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है। मोहाली में तीन मरीजों की मौत हो चुकी है। पंचकूला में रविवार को दो नए पॉजिटिव केस आने से मरीजों की संख्या 110  हो गई। पंचकूला में अब 58 एक्टिव केस हैं। 54 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं।

Have something to say? Post your comment
 
More Chandigarh News