Follow us on
Wednesday, September 30, 2020
Entertainment

सुशांत मर के भी अमर हो गया - कुमार सानू

June 29, 2020 06:34 AM

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से फिल्म इंडस्ट्री के अंदर भाई-भतीजावाद के सवाल उठ गए हैं। ऐसे सवाल अभिनव कश्यप, कंगना रनौत, कोएना मित्रा, अनुभव सिन्हा, निर्माता निखिल द्विवेदी, हेयर स्टाइलिस्ट सपना मोती भवनानी उठा चुके हैं। अब इस बहस में फेमस सिंगर कुमार सानू भी शामिल हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि 'सुशांत सिंह राजपूत ने छोटी उम्र में बहुत कम समय में बहुत अच्छा-अच्छा काम किया है, बॉलीवुड को अच्छी-अच्छी फिल्में दीं और फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अच्छी जगह बना ली।' सानू ने आगे कहा कि 'मुझे अभी तक भरोसा ही नहीं हो रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर लिया है, जहां तक मैंने सुना है कि वे बहुत पॉजिटिव इंसान और एक बेहतरीन ऐक्टर थे। बहुत कम समय में उन्होंने अच्छा-अच्छा काम किया और बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दीं ।

हालांकि बिहार से आए ऐसे कई टैलेंटेड ऐक्टर्स बॉलीवुड में हैं, जिन्हें देश ने देखा है।शत्रुघन सिन्हा, मनोज बाजपेयी, शेखर सुमन, उदित नारायण और सुशांत सिंह राजपूत जैसे कलाकार बिहार ने दिए हैं। सुशांत उम्र में हमारे बच्चे के जैसे थे और इतनी कम उम्र में उन्होंने बहुत अच्छा काम किया।' कुमार सानू ने कहा कि, 'मैं यही कहूंगा कि भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

मन अभी भी कह रहा है कि काश, सुशांत सिंह राजपूत ने ऐसा कदम नहीं उठाया होता। नेपोटिज्म हर जगह होती है लेकिन बॉलीवुड में ज्यादा होती है। यह आप हैं जो हमें बनाते हैं। कौन किसको बनाएगा, कौन किसको इंडस्ट्री से निकाल देगा यह फिल्म बनाने वाले या ऊपर के लोग तय नहीं कर सकते हैं। यह आपके हाथ में है कि किसे रखना है और किसे गिराना। आप ही हैं, जो सभी आर्टिस्टों को बनाते हैं।'

कुमार सानू ने यह भी कहा कि 'मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री और म्यूजिक इंडस्ट्री में बाहर से आकर स्ट्रगल करने वालों को मैं एक ही सलाह दूंगा कि पहले आप कोई जॉब पकड़ लो फिर स्ट्रगल करो। मैंने भी ऐसा ही किया था और फिर स्ट्रगल किया। मुझे उम्मीद है कि सुशांत सिंह राजपूत की वजह से आने वाली पीढ़ी को बराबर काम मिलेगा और मैं यही कहूंगा कि सुशांत सिंह राजपूत मर के भी अमर हो गया।'

Have something to say? Post your comment