Follow us on
Saturday, August 15, 2020
Entertainment

सुशांत सिंह की मौत को लेकर छिड़ी बहस पर भड़के फरहान अख्तर

June 30, 2020 06:35 AM

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर अलग अलग मुद्दों पर बहस छिड़ी हुई है। बॉलीवुड के लोगों समेत आम यूजर्स नेपोटिज़्म, आउटसाइडर्स-इनसाइडर्स को लेकर बहस करने में लगे हुए हैं। इसमें बॉलीवुड के कई स्टार्स भी अपना पक्ष रखा है और बॉलीवुड का सच बताने की कोशिश की है। इसी बीच मशहूर गीतकार जावेद अख़्तर के बेटे और एक्टर फरहान अख़्तर ने भी इस मामले में अपनी राय रखी है।

हाल ही में फरहान ने मीडिया से बात करते हुए सुशांत की मौत पर तमाशा खड़ा करने वालों की क्लास लगाई और कहा, सुशांत की मौत के बाद इंडस्ट्री को काफी बड़ा झटका लगा है और यह अब तक की सबसे बड़ी त्रासदियों में से एक है। मगर उनके जाने के बाद लोग एक दूसरे को निशाना बना रहे है। उनकी मौत को लेकर रायता फैलाया जा रहा है। सुशांत के परिवार को अकेला नहीं छोड़ा गया है।

फरहान अख्तर ने आगे कहा, "ये देखकर बुरा लगता है कि उनके परिवार को सांस लेने का वक्त नहीं मिला। उन्होंने ऐसा क्यों किया इस पर कई थ्योरी बनाई जा रही हैं। ये इन बातों का वक्त नहीं है। कुछ टाइम गुजरने दो। उकसाए जाने से लेकर मर्डर और हैरान कर देने वाले कयास लगाए जा रहे हैं। अचानक सभी जान गए हैं कि, वो क्या सोच रहा था, उसका सफर कैसा था, उसके बारे में सब कुछ। ये सब कुछ किसी सर्कस से कम नहीं है।"

नेपेाटिज्म को लेकर उन्होंने कहा, 'फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह से सफलता और विफलता पर काम करती है। ये सही है कि, ऐसे लोगों के पास एक विशेषाधिकार है, जो फिल्म उद्योग में पैदा हुए हैं, लेकिन सभी बाहरी लोगों के साथ बुरा व्यवहार नहीं किया जाता है। स्टार किड्स के लिए सफलता हासिल करना आसान है, क्योंकि उनके माता-पिता ने कड़ी मेहनत करके उनके भविष्य के लिए जगह बनाई है। इसीलिए उनके लिए राहें आसान होती हैं, लेकिन ये भी उतना ही सच है कि हर आउटसाइडर के साथ बुरा बर्ताव नहीं होता है।"

Have something to say? Post your comment
 
More Entertainment News
फिल्म पिप्पा में नजर आएंगे इशान खट्टर मैंने वही किया जो मैं करना चाहती थी, हमेशा मैंने अपनी ही सुनी - विद्या बालन मुशायरा लूट लेते थे राहत इंदौरी - गुलज़ार नेपोटिज्म की बहस के बीच टाइगर श्रॉफ की मां आयशा का पोस्ट- 'सफलता मेरी, जलते कोई और हैं' कंगना रनौत ने आयुष्मान खुराना पर साधा निशाना संजय दत्त सांस लेने की तकलीफ के चलते मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती वेब सीरिज मिर्जापुर 2 में दिखेगा रसिका दुग्गल का अलग अंदाज़ देश भक्ति वाली फिल्मों का एनएफडीसी आयोजित करेगा ऑनलाइन फेस्टिवल फेक फॉलोवर्स केस में रैपर बादशाह से पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज