Follow us on
Wednesday, September 30, 2020
Sports

फ्रिटेल्ली कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाये जाने वाले पीजीए टूर के चौथे खिलाड़ी

June 30, 2020 06:37 AM

क्रोमवेल - डायलान फ्रिटेल्ली कोरोना वायरा जांच में पॉजिटिव पाये जाने वाले पीजीए टूर के चौथे गोल्फर बन गए और उन्हें अगले सप्ताह डेट्रोइट में होने वाले रॉकेट मोर्गेज क्लासिक टूर्नामेंट से नाम वापिस लेना पड़ा । वह ट्रेवलर्स चैम्पियनशिप में कट में प्रवेश से चूक गए थे । दक्षिण अफ्रीका के इस गोल्फर की लार की जांच की गई जिसका नतीजा पॉजिटिव आया ।

टूर के दाबारा शुरू होने के बाद से अब तक चार खिलाड़ी और दो कैडी पॉजिटिव पाये गए हैं । खिलाड़ियों में निक वाटने, कैमरन चैम्प और डैनी मैकार्थी शामिल हैं ।

Have something to say? Post your comment
 
More Sports News
गत चैंपियन नडाल फ्रेंच ओपन के दूसरे दौर में मैनचेस्टर यूनाइटेड ने जीत दर्ज की, वेस्ट ब्रोम ने चेल्सी को ड्रा पर रोका मेघालय में भूस्खलन में दो महिला क्रिकेटरों की मौत सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ केकेआर के मैच में कार्तिक की कप्तानी पर नजर मोदी ने कोहली से यो यो टेस्ट के बारे में पूछा मैने ब्रेक में फिटनेस और पावर हिटिंग पर मेहनत की - सैमसन फिटनेस के प्रति जागरूक हस्तियों, नागरिकों से गुरूवार को बात करेंगे प्रधानमंत्री मोदी जोकोविच को कोर्ट पर आपा खोने के लिये मिली चेतावनी ऐसी स्थिति में एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों का अनुभव काम आता है - धोनी कोविड-19 महामारी से फीफा विश्व कप, क्लब विश्व कप का कार्यक्रम प्रभावित