Follow us on
Monday, July 06, 2020
Politics

कोरोना टेस्ट टाल रही है यूपी सरकार - अखिलेश

July 01, 2020 06:31 AM

लखनऊ (भाषा) - समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर आरोप लगाया कि वह कोरोना वायरस की जांच टाल रही है, जिसकी वजह से वास्तविक स्थिति पता नहीं पल चल पा रही है। कोरोना टेस्टिंग के मामले में रोज नए मुकाम हासिल करने के उत्तर प्रदेश सरकार के दावों के बीच अखिलेश ने ट्वीट किया, "जिस प्रकार ‘कोरोना-टेस्ट’ टाले जा रहे हैं, उसके कारण वास्तविक स्थिति का पता नहीं चल रहा है....।"

उन्होंने कहा, "..... और ‘कोरोना-पीक’ कब आएगा कहा नहीं जा सकता, तो फिर सरकार बताए कि ‘कोरोना-पीक’ से लड़ने की तैयारी वो कैसे करेगी।"

अखिलेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश इस समय कोरोना के साथ-साथ क़ानून-व्यवस्था की भी बिगड़ी हालत का शिकार है। उललेखनीय है कि उत्तर प्रदेश में 12 और मौतों के साथ कोरोना संक्रमण के कारण जान गंवाने वालों की संख्या बढ़ कर सोमवार को 672 हो गई।

राज्य में कोविड-19 संक्रमण के मामले बढ़कर 22, 828 हो गए हैं।

Have something to say? Post your comment
 
More Politics News
चीनी घुसपैठ पर लद्दाखवासियों की बात नजरअंदाज नहीं करे सरकार - राहुल गांधी यह सौदे की सरकार व मंत्रिपरिषद है - कमलनाथ भारत में 90 लाख से अधिक लोगों की कोविड-19 जांच हुई दिल्ली में स्थिति भयावह नहीं है, मरीज जल्दी ठीक हो रहें हैं - केजरीवाल मुठभेड़ में हिजबुल के आतंकवादी के मारे जाने के बाद डोडा आतंकवाद मुक्त हो गया है - पुलिस कमलनाथ ने चीन का पक्ष लिया था - चौहान देश में कोविड-19 के मामलों की संख्या 39 दिन में एक लाख से पांच लाख हुई तबलीगी गतिविधियों से जुड़े विदेशियों को काली सूची में रखने के खिलाफ याचिका पर 29 जून को सुनवाई बोर्ड परीक्षा रद्द लेकिन सवाल अब भी मौजूद सेना प्रमुख ने लद्दाख का दौरा कर हालात का जायजा लिया